आगरा में भाजपा महानगर प्रशिक्षण वर्ग का हुआ शुभारंभ, अखिलेश यादव पर जमकर बरसे विधायक पंकज सिंह

Politics

भाजपा महानगर प्रशिक्षण वर्ग का हुआ शुभारंभ, अखिलेश यादव पर जमकर बरसे पंकज सिंह

आगरा: भाजपा महानगर के प्रशिक्षण वर्ग का मंगलवार को शुभारंभ हो गया। फतेहाबाद रोड स्थित ताज विला में शुरू हुए तीन दिवसीय भाजपा प्रशिक्षण वर्ग का उद्घाटन भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक पंकज सिंह ने किया, साथ ही वह उद्घाटन सत्र में शामिल हुए। विधायक पंकज सिंह ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों से रूबरू कराते हुए एक कर्मठ कार्यकर्ता की परिभाषा सभी को समझाई साथ ही चुनावी रणनीति के लिए हमेशा तैयार रहने की अपील की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझाया कि पार्टी श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल जैसे लोगों की देन है। अंतिम छोर तक के व्यक्ति को इस पार्टी द्वारा लाभान्वित करना ही पार्टी के कार्यकर्ता का उद्देश्य है। इस दौरान भाजपा उपाध्यक्ष विधायक पंकज सिंह पत्रकारों से रूबरू हुए। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रशिक्षण शिविर लगातार लगाए जाते हैं जिससे पार्टी कार्यकर्ता हमेशा चुनावी रण के लिए तैयार रहे।

पिछले दिनों अखिलेश की ओर से इस सरकार दो बुलडोजर की सरकार व दंगाइयों की सरकार कहा था। इसको लेकर विधायक पंकज सिंह ने अखिलेश पर हमला बोला। उनका कहना था कि अखिलेश कुछ भी कहते रहें लेकिन यह सरकार आम जनमानस ने चुनी है और उसी की सरकार है इसीलिए तो जनता ने इस बार अखिलेश को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक पंकज सिंह ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश कितना भी इसे बुलडोजर की सरकार कहकर तंज कसते रहे लेकिन योगी सरकार में बुलडोजर चला है और यह चलता रहेगा। जिन बदमाशों ने अवैध रूप से भूमि और संपत्ति को अर्जित किया है उनकी अवैध संपत्ति को ज़ब्त करने के लिए यह कार्रवाई जारी रहेगी।

नहीं रुकेगा हनुमान चालीसा पाठ

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर जो राजनीति शुरू हो गई है उसको लेकर विधायक पंकज सिंह का कहना था कि हनुमान संकट मोचन हैं। उनकी पूजा आराधना होती रही है और यह जारी रहेगी। हनुमान चालीसा का पाठ किसी भी कीमत पर नहीं रुकने वाला है।