राजद बोली, कन्‍फ्यूजन दूर करें मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार

Politics

शाम तक इस कन्‍फ्यूजन को दूर करे नीतीश कुमार

मनोज झा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन सरकार को लेकर जो कन्‍फ्यूजन की स्थिति बनी हुई‍ है इसपर वे नीतीश कुमार से आग्रह करते हैं कि शाम तक इसे दूर कर दें। आज ही हमारे डिप्टी सीएम चार जगह झंडा फहराया है। हमारे तरह से सब कुछ स्पष्ट है। आगे उन्होंने कहा कि अब जो यह संशय मीडिया में चल रहा है, यह अब हमारे लिए भी यह संशय है और इसे दूर करने का काम इसके मुखिया यानी नीतीश कुमार का है।

मैं हाथ जोड़कर नीतीश कुमार से आग्रह करता हूं: मनोज झा

उन्होंने आगे कहा कि मैं हाथ जोड़कर नीतीश कुमार से आग्रह करता हूं कि शाम तक जो कन्फ्यूजन उसे दूर करना चाहिए। सब स्‍पष्‍ट हो जाए, ताकि बिहार अपने हित पर, अपने युवाओं के हित पर जो चार-पांच दिन से चीजें देख रहे हैं, वो खारि‍ज हो जाएं और सभी को स्पष्ट हो जाए।

संतोष मांझी ने खारिज किया लालू का ऑफर

लालू यादव के दिए हुए डिप्टी सीएम बनने का ऑफर को जीतन राम मांझी के बेटे ने उस ऑफर को खारिज कर दिया है। इस दौरान कहा कि मुझे ये ऑफर मंजूर नहीं।

आरजेडी को जेडीयू ने दिया ये जवाब

‘असमंजस’ वाले बयान पर अब जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार का बयान आया है। नीरज कुमार ने कहा, “नीतीश कुमार असमंजस की राजनीति नहीं करते. नीतीश कुमार राज्य के निर्वाचित मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे।”

उन्होंने कहा, “हमारे नेता के बारे में ये टिप्पणी की जा रही है कि आप असमंजस दूर करिए। माननीय नीतीश कुमार जी असमंजस की राजनीति नहीं करते। नीतीश कुमार जी सीधे तौर पर राजनीति करते हैं। हम न असमंजस में नेता को रखते हैं, न अपने दल के कार्यकर्ताओं को रखते हैं और न किसी और को रखते हैं। अल्टीमेटम हमको कौन देगा, अल्टीमेटम वाले हम लोग हैं? हम जनता की सेवा करने वाले लोग हैं।”

-एजेंसी