गुजरात के वापी में मंदिर से दर्शन कर निकल रहे भाजपा नेता शैलेश पटेल की गोली मारकर हत्या

Crime

गुजरात में वापी जिले के राता तालुका में सोमवार सुबह भाजपा उपाध्यक्ष शैलेश पटेल गोली मारकर हत्या कर दी गई। भाजपा उपाध्यक्ष शैलेश पटेल पत्नी के साथ शिव मंदिर पहुंचे थे। इसी दौरान एक बाइक पर आए अज्ञात तीन युवकों ने उन पर फायरिंग कर दी। शैलेष को तीन गोलियां लगीं, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। प्राथमिक जांच में हत्या की वजह पुरानी रंजिश सामने आई है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

शैलेश पटेल हर सोमवार को पत्नी के साथ शिव मंदिर जाते थे। आज सुबह भी करीब 7.15 बजे मंदिर पहुंचे थे। दर्शन के बाद शैलेष कार की ड्राइविंग सीट पर बैठकर पत्नी के आने का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक उनकी कार से पास आकर रुकी और बाइक पर बैठे एक शख्स ने कार की खिड़की से उन पर फायरिंग कर दी। चार राउंड फायरिंग में शैलेष को तीन गोलियां लगीं। फायरिंग के बाद आरोपी फरार हो गए।

वारदात के करीब 5 मिनट बाद पत्नी मंदिर से बाहर आई तो उन्होंने कार के गेट से खून टपकता देखा। शैलेष की खून से लथपथ लाश देखकर वे चीख उठीं और वहीं बेहोश हो गईं। उनकी आवाज सुनकर मंदिर में मौजूद श्रद्धालु और स्थानीय लोग पहुंचे। सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई थीं। वापी जिले से भाजपा नेताओं का काफिला भी राता गांव पहुंच गया है।

वापी जिले और राता तालुका की पुलिस की तीन टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उनके राता पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें तीनों आरोपी नजर आ रहे हैं। तालुका केअन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

बता दें, शैलेश वापी तालुका की भाजपा इकाई के उपाध्यक्ष थे। उनकी मौत पर वापी तालुका की भाजपा इकाई के अध्यक्ष सुरेश पटेल सहित स्थानीय नेताओं ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया और जांच की मांग की।

-एजेंसी