मनीष सिसोदिया के आरोप का बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने दिया जवाब

Politics

मनोज तिवारी ने गुरुवार को एक ट्वीट किया था, ”अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूं क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार, टिकट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर आप कार्यकर्ता व जनता ग़ुस्से में हैं. इनके एमएलए पिटे भी हैं. इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना हो.. सज़ा न्यायालय ही दे.”

इस पर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा, ”दिल्ली और गुजरात में जिस तरह का चुनावी माहौल बना हुआ है उससे भारतीय जनता पार्टी इतनी बुरी तरह बौखला गई है कि वो अपने षड्यंत्रों से ऊपर उठकर हत्या के मंसूबे बनाने लगी है.”

”इन्होंने चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल जी को बदनाम करने की कोशिश की लेकिन, वो कामयाब नहीं हुई तो कल मनोज तिवारी जी ने एक तरह से केजरीवाल जी धमकी दी है जिससे ये साफ़ हो रहा है कि भारतीय जनता पार्टी अरविंद केजरीवाल जी की हत्या करने की साजिश कर रही है.”

सिसोदिया ने कहा, ”मनोज तिवारी जी ने कल जिस भाषा में बात की है वो पूरी तरह से खुली धमकी है. वो कह रहे हैं कि कोई हमला कर सकता है लेकिन उन्हें कैसे पता. इसकी पूरी जांच होनी चाहिए. आज हम इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे,

एफ़आईआर कराएंगे और मांग करते हैं कि अरविंद केजरीवाल जी हत्या की धमकी देने के आरोप में मनोज तिवारी जी को गिरफ़्तार किया जाए. उनसे पूरी पड़ताल की जाए.”

अब मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के आरोपों पर जवाब दिया है.

मैंने कल अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा की चिंता की है. मैं तो चाहता हूं कि वो सुरक्षित रहें. जिस प्रकार से उनके विधायक पिट रहे हैं, उनका एक कार्यकर्ता मौत के मुंह में समा गया है. ये सारी स्थितियां बेहद चिंताजनक हैं. हमारा ट्वीट पढ़ें, हमने क्या लिखा है. ये हत्या की धमकी की स्क्रिप्ट है आम आदमी पार्टी की बहुत पुरानी है.

मनोज तिवारी ने कुछ ट्विट्स भी दिखाए जिसमें उन्होंने दावा किया कि पहले भी आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर सीएम केजरीवाल की हत्या की साजिश के आरोप लगाया थे. उन्होंने साल 2019 का मनीष सिसोदिया का ट्वीट भी दिखाया.

उन्होंने कहा कि साल बदलता है लेकिन इनके आरोप यही रहते हैं.

दिल्ली में चार दिसंबर को नगर निगम चुनाव के लिए मतदान होने वाला है. इससे पहले दोनों दलों के बीच जबरदस्त टक्कर जारी है. निगम चुनाव के नतीजे सात दिसंबर को समाने आएंगे.

Compiled: up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *