बंगाली अभिनेत्री सायंतिका बनर्जी ने कोरियोग्राफर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Entertainment

बंगाली अभिनेत्री और राजनेता सायंतिका बनर्जी हाल ही में बांग्लादेश में फिल्म के सेट पर अपने सहकर्मी द्वारा परेशान किए जाने के बाद बांग्लादेश में शूटिंग के बीच से लौट आई हैं। वह पड़ोसी देश में अपनी आगामी फिल्म ‘छायाबाज’ की शूटिंग कर रही थीं, तभी यह घटना हुई, जिसके बाद उन्हें अपना काम खत्म करके अचानक भारत लौटना पड़ा।

सायंतिका के यूं कोलकाता लौटने पर सभी को अचंभा हुआ था, लेकिन अभिनेत्री शुरू में बिल्कुल चुप रही थीं। लेकिन अब उन्होंने आखिरकार इस मसले पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने साथ हुई घटना का खुलासा किया।

सायंतिका ने ‘छायाबाज’ के सेट पर अपने साथ हुई घटना का खुलासा किया और बताया कि आखिर फिल्म के सेट पर ऐसा क्या हुआ था जिसके कारण उन्हें कोलकाता लौटना पड़ा।

उन्होंने एक मीडिया संस्थान को बताया कि ‘छायाबाज’ के सेट पर मैनेजमेंट के काफी सारे मुद्दे थे, जिससे अभिनेत्री और उनकी टीम निराश थी। पहले शूटिंग के लिए किसी और डांस इंस्ट्रक्टर को नियुक्त किया गया था। हालांकि, फीस विवाद के कारण उन्होंने आखिरी समय में फिल्म छोड़ दी और तभी माइकल नाम का आरोपी कोरियोग्राफर प्रोजेक्ट से जुड़ा।

सायंतिका ने दावा किया कि शूटिंग के दौरान, माइकल ने उनकी मर्जी के बिना उनके साथ शारीरिक संपर्क बनाया, जिसके बाद उन्होंने उसको पूछा। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने सेट पर निर्माता के साथ मुद्दों पर संवाद करने की कोशिश की थी लेकिन सब बेकार रहा।

अभिनेत्री ने कहा कि जब वह बांग्लादेश में थीं तो उन्हें अचानक फिल्म के लिए एक डांस सीक्वेंस शूट के बारे में सूचित किया गया था, और तभी निर्माताओं से प्रतिक्रिया न मिलने से निराश होकर उन्होंने शूटिंग छोड़कर आने का फैसला किया था। निर्माता द्वारा माइकल के साथ काम जारी रखने के लिए कहने के बावजूद वह उनके साथ काम न करने के अपने फैसले पर अड़ी रहीं और आखिर कोलकाता लौट आईं।

फिल्म की आधी शूटिंग हो चुकी है। ऐसे में सायंतिका ने हिंट दिया है कि अगर मैनेजमेंट के मुद्दों को ठीक हो जाते हैं और उनकी शिकायतों पर विचार किया जाता है, तो वह सेट पर लौट सकती हैं। निर्माताओं ने अभी तक इस घटना पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

सायंतिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री अभी तक कई बंगाली फिल्मों में अपने अभिनय का कौशल दिखा चुकी हैं। इनमें ‘अवारा’, ‘बिंदास’, ‘पावर’ और ‘नकाब’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Compiled: up18 News