मुझे वेलेंटाइन डे को लेकर कोई पछतावा नहीं है: तनुज विरवानी

Entertainment

मुंबई: तनुज विरवानी ऐसे व्यक्ति हैं जिनका काम बोलता है। अपने प्रोजेक्ट में वह कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं। खैर, ऐसा लगता है कि इस वैलेंटाइन डे के खास मौके पर भी उनके साथ बिल्कुल यही होने वाला है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस बात से परेशान हैं कि वह इस साल वेलेंटाइन डे पर शूटिंग और काम में व्यस्त रहेंगे, अभिनेता ने बताया कि बिल्कुल नहीं। जबकि मैं उस दिन प्यार का जश्न मनाने के महत्व और सार को समझता हूं क्योंकि यह सब प्यार के बारे में है, मैं निश्चित रूप से परेशान नहीं हूं क्योंकि मैं उस दिन काम कर रहा हूं।

मेरी राय है कि प्यार एक एहसास है और भावना है जिन पर प्रतिदिन काम करने की आवश्यकता होती है और इसीलिए, आपको प्रतिदिन अपने पार्टनर को खुश, गौरवान्वित और विशेष महसूस कराने की आवश्यकता होती है। इसके अलावा, वास्तव में समझदार और सहयोगी साथी होने से मदद मिलती है और मेरी पत्नी तान्या मेरा जीवन अधिक सुंदर बनाती है। कुछ समय पहले, हमने शादी करते समय एक परिवार के रूप में एक साथ शानदार समय बिताया और उसके बाद, हमने एक साथ एक सुंदर हनीमून बिताया।

हालांकि उत्सव महत्वपूर्ण हैं, लेकिन काम भी हमारे लिए रुकता नही है और काम हमेशा हमारी पहली प्राथमिकता होती है। उत्सव इंतजार कर सकते हैं और थोड़ी देर के लिए पीछे रह सकते हैं और हम इसे हमेशा देर-सबेर जारी रख सकते हैं। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो इस तरह सोचता है और मैं ऐसा ही हूं।

खुशी है कि मेरा साथी भी ऐसा ही सोचता है। देर-सबेर हम अपना जश्न मनाएंगे लेकिन अभी, मेरे लिए काम और 14 तारीख की शूटिंग प्राथमिकता और मुझे वेलेंटाइन डे को लेकर कोई पछतावा नहीं है।

-up18News/अनिल बेदाग