क्रिकेट विश्वकप फाइनल मैच से पहले मोहम्मद शमी की मां की तबीयत खराब, अस्पताल ले जाया गया

क्रिकेट विश्वकप फाइनल मैच से पहले मोहम्मद शमी की मां की तबीयत खराब, अस्पताल ले जाया गया

SPORTS

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आई है। टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की मां अंजुम आरा की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें यूपी के अमरोहा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी तबीयत किस वजह से बिगड़ी है? इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। शमी की मां के साथ फिलहाल उनकी बेटी हैं।

टीम इंडिया की जीत के लिए मांगी दुआ

तबीयत खराब होने से पहले शमी की मां ने सुबह बेटे और टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं मांगी। शमी की मां अंजुम आरा ने बताया था कि आज सुबह ही शमी से बात हुई थी और उन्होंने सबकी खैरियत पूछी।

भारत ही जीतेगा वर्ल्ड कप’ 

अमरोहा में अलीनगर के सहसपुर गांव में रहने वाली मोहम्मद शमी की मां शबीना ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि यह वर्ल्ड कप भारत ही जीतेगा।

पिछले मैच में मोहम्मद शमी ने रचा था इतिहास

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में अब तक टीम इंडिया ने एक भी मैच नहीं हारा है। भारत ने अब तक 10 मैच खेले हैं और सभी में उसको जीत मिली है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में मोहम्मद शमी जीत के हीरो रहे। उन्होंने इस मैच में 7 विकेट लेकर इतिहास रच दिया था।

Compiled: up18 News