मुंबई इंडियंस: हार्दिक की कप्तानी संभालने पर बल्लेबाज तिलक वर्मा ने कही अच्छी बात

SPORTS

हार्दिक के कप्तान बनने पर बोले तिलक वर्मा

गुजरात टाइटन्स के खिलाफ एमआई के शुरुआती मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में तिलक वर्मा को टीम में कप्तानी परिवर्तन के बारे में कई सवालों का सामना करना पड़ा। उनके पास नए लीडर हार्दिक के बारे में कहने के लिए केवल अच्छी बातें थीं।

उन्होंने कहा, ‘रोहित हमारे लिए हैं और हार्दिक भाई भी हमारे लिए हैं। सब कुछ पहले जैसा है,बेसिक्स को फॉलो करना है। स्ट्रेटेजी वाइज, सब कुछ ठीक चल रहा है। यह सेम है, कुछ भी नया नहीं है’।

तिलक ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारत में डेब्यू किया था, और अब उन्हीं की कप्तानी में आईपीएल 2024 खेलने वाले हैं। वहीं हार्दिक तो टीम के नामित कप्तान हैं लेकिन तिलक ने बताया कि कैसे रोहित, कप्तान और अन्य खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध हैं जब भी उन्हें उनके इनपुट की आवश्यकता होती है।

उन्होंने कहा, ‘जब मैं भारत के लिए खेलता था तो मैंने उनके (हार्दिक) नेतृत्व में डेब्यू किया था, इसलिए यह सही जा रहा है। हार्दिक कप्तान हैं, रोहित हमेशा हार्दिक और टीम के लिए हमेशा हैं। हम एक टीम के रूप में अच्छी तरह से एक साथ हैं।’

इसके अलावा बात करें तिलक वर्मा के आईपीएल करियर की तो, तिलक वर्मा ने अब तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए आईपीएल में 25 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 144 के स्ट्राइक रेट से 740 रन ठोके हैं। उनके बल्ले से अब तक इंडियन प्रीमियर लीग में 3 अर्धशतक देखने को मिले हैं।

-एजेंसी