टी-20 वर्ल्ड कप: बांग्‍लादेश के खिलाफ टीम इंडिया में अक्षर पटेल की वापसी

SPORTS

दूसरी ओर माना जा रहा था कि ऋषभ पंत को इस मैच में खेलने की उम्मीद थी। दरअसल, दिनेश कार्तिक को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पीठ दर्द से जूझते हुए देखा गया था। उन्हें बीच मैच में मैदान के बाहर जाना पड़ा था। इसके बाद ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे दस्ताने की कमान संभाली थी। माना जा रहा था कि दिनेश कार्तिक फिटनेस की वजह से आज के मैच में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दिनेश कार्तिक पर टीम इंडिया ने एक बार फिर भरोसा जताया है।

रोहित ने टॉस के दौरान कहा- हम पहले बल्लेबाजी करेंगे। इस प्रारूप में सभी खेल महत्वपूर्ण हैं। हमने पिछले मैच में अच्छा नहीं खेला था। उम्मीद है कि हम कुछ अच्छा क्रिकेट खेल सकते हैं और दो अंक हासिल कर सकते हैं। यहां अच्छा मैदान और अच्छा माहौल। अच्छा मौसम भी। हमारे पास एक बदलाव है। अक्षर टीम में आए हैं, जबकि हुड्डा टीम से बाहर हुए हैं।

दिनेश कार्तिक अभी तक दिखे हैं फ्लॉप

दिनेश कार्तिक को फिनिशर के तौर पर शामिल किया गया है, लेकिन वह अपनी भूमिका में खरे नहीं उतरे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ वह फ्लॉप रहे थे, जबकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी उनका बल्ला खामोश रहा था। इस वजह से माना जा रहा था कि ऋषभ पंत का मौका मिल सकता है। दूसरी ओर, ओपनिंग में केएल राहुल भी खराब फॉर्म से उबर नहीं पाए हैं। वह टूर्नामेंट में अभी तक दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके हैं।

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, यासिर अली, मोसादेक हुसैन, शोरफुल इस्लाम, नूरुल हसन (विकेटकीपर), मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, तस्कीन अहमद

Compiled: up18 News