आर्यन खान की कंपनी डियेवोल बेचेगी शराब और लक्‍ज़री कपड़े

Business

बिजनेस पार्टनर यूरोप में

वोग इंडिया की खबर में कहा गया है कि इसके बाद आर्यन और उनकी कंपनी मार्च 2023 में अपनी क्लोदिंग लाइन लाएगी और इसके लिए एक वेबसाइट लॉन्च की जाएगी. धीरे-धीरे कंपनी अपना कारोबार इंडिया में बढ़ाएगी. वोग इंडिया से बातचीत में आर्यन ने कहा कि हमारा परिवार जिन चीजों के प्रति जुनून महसूस करता है, हम उसी कारोबार में उतरते हैं. मेरी मां प्रोड्यूसर हैं, लेकिन वह इंटीरियर डिजाइनिंग पसंद करती हैं. उन्होंने खुद को कामयाब इंटीरियर डिजाइनर के रूप में स्थापित किया है. मेरे पिता एक्टर हैं, लेकिन उनकी एक वीएफएक्स कंपनी, एक प्रोडक्शन कंपनी भी है. हम सबको खेलों से प्यार है और करीब 10 साल पहले हम इस मैदान भी उतरे. आर्यन की कंपनी में बिजनेस पार्टनर यूरोप से हैं. एक हैं बंटी सिंह और दूसरी हैं, लैटी ब्लागोयेवा.

पांच साल से तैयारी

यह कंपनी आने वाले समय में लक्जरी प्रोडक्ट्स का उत्पादन करके भारत में उतारेगी. बेवरेज कंपनी के साथ वोद्का के बाद व्हिस्की और रम भी मार्केट में उतारी जाएगी. बताया जा रहा है कि आर्यन, बंटी और लैटी पिछले पांच साल से इस कंपनी की रूपरेखा पर काम कर रह थे.

2023 शाहरुख खान के पूरे परिवार के लिए खास होने जा रहा है. खुद शाहरुख की तीन फिल्में, पठान-जवान-डंकी बॉक्स ऑफिस पर आएंगी. आर्यन बिजनेस के साथ स्क्रीन पर भी दस्तक देंगे और अपने निर्देशन में पहला प्रोजेक्ट शुरू करेंगे. शाहरुख की बेटी सुहाना भी अगले साल फिल्म आर्ची से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Compiled: up18 News