आगरा: अनियंत्रित तेज रफ्तार कार के डिवाइडर से टकरा कर उड़े परखच्चे, चार घायल

स्थानीय समाचार

आगरा: जिले में अलग-अलग जगह पर दो सड़क हादसे हो गए। पहला हादसा देर रात यमुना पार में हाईवे पर हुआ। अनियंत्रित तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना तेज था कि कार के पहिए और इंजन निकल कर दूर जा गिरा। हादसे में कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरा हादसा आज मंगलवार की सुबह बसई चौकी के पास हुआ। कार और आटो के बीच टक्कर हो गई।

बताया गया है कि कल सोमवार रात करीब साढ़े 12 बजे छलेसर की ओर से एक तेज रफ्तार पोलो कार वाटर वर्क्स की तरफ जा रही थी। कार में चार युवक सवार थे। युवक नोएडा से आ रहे थे। अचानक कार चालक ने गोयल हॉस्पीटल के पास नियंत्रण खो दिया। कार पहले डिवाइडर में टकराई। डिवाइडर में टकराने के बाद कार पलटा खाते हुए दूसरी साइड में टकरा गई।

हादसा इतना भीषण था कि तेज आवाज के साथ कार के परखच्चे उड़ गए। कार का आगे और पीछे के पहिए टूट गए। कार का इंजन निकल कर करीब 200 मीटर दूर दूसरी साइड पर जा गिरा। हादसे के बाद राहगीर और आसपास के हॉस्पीटल के बाहर बैठे तीमारदार पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। घायलों को बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला गया। पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल युवक कमला नगर के बताए गए हैं। दो की हालत गंभीर बताई गई है।