चुनाव आते ही शुरू हो जाती है अरविंद केजरीवाल की नौटंकी: संबित पात्रा

Politics

‘आप’ के समय दिल्ली पर बढ़ा कर्ज का बोझ

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि इतिहास में सबसे कम समय के अंदर अगर किसी सरकार में सबसे ज्यादा मंत्रियों को भ्रष्टाचार के आरोप के कारण इस्तीफा देना पड़ा हो तो अरविंद केजरीवाल की पार्टी है। इसके साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली के ऊपर लगभग 3 हजार करोड़ का कर्ज! जब आप 144 करोड़ रुपए शराब ठेकेदारों का माफ कर देंगे। जिस प्रकार बिजली घोटाला कर रहे हैं, डीटीसी बस में हजारों करोड़ का घोटला कर रहे हैं,तो ये कर्ज तो होगा ही।

चुनाव आते ही अरविंद केजरीवाल की शुरू हो जाती है नौटंकी

संबित पात्रा ने कहा कि जब किसी राज्य में चुनाव आता है तो अरविंद केजरीवाल की नौटंकी शुरू हो जाती है, वो कहते हैं कि सर्वे आ गया है मैं जीत गया हूं और सब डरे हुए हैं। भारत की सरकार डरी हुई है, गुजरात की सरकार डरी हुई है। ऐसा ही जाकर हिमाचल और उत्तराखंड में बोल रहे थे। आज पूरी की पूरी पार्टी का पता नहीं है कि वह कहां है।

कट्टर ईमानदार नहीं, कट्टर भ्रष्ट है AAP

इसके साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि दो राज्यों में सरकार बनने के बाद अरविंद केजरीवाल भगवान बन गए हैं। मानव इतिहास में इंसान से भगवान बनने का सफर इतने कम समय में पूरा करने वाले वो पहले व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा “शराब में से कट खाने वाला, एक्साइज चोरी करने वाला अपने आप को माखन चोर से कंपेयर कर रहा है। संबित पात्रा ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है। आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार नहीं, कट्टर भ्रष्ट और कट्टर बेईमान पार्टी है।”

संबित पात्रा ने बिना सिर पैर के की बात

AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन था, जिसमें पूरे देश के 20 राज्यों से जनप्रतिनिधि आए हुए थे। मैं समझ सकता हूं कि इतना बड़ा जनप्रतिनिधि सम्मेलन देखकर भाजपा परेशान होगी, लेकिन जनप्रतिनिधि सम्मेलन में जो सवाल उठाए गए, जो मुद्दे उठाए गए उसका जवाब नहीं देने की बजाय संबित पात्रा ने बेगुनियाद आरोप लगाए और बिना सिर पैर की बात की।

-एजेंसी