अरविंद केजरीवाल ने कहा: चार राज्‍यों में जीत के बाद भी बीजेपी में चल रहा झगड़ा

Politics

पंजाब में सरकार के गठन और कैब‍िनेट विस्‍तार के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नव निर्वाचित विधायकों को संबोध‍ित किया। उन्‍होंने कहा क‍ि पंजाब की जनता के प्यार से भावुक हूं। तीन दिन में ही पंजाब में बेहतर शासन की झलक, पूरे देश में भगवंत मान की चर्चा है। वीआईपी की जगह जनता की सुरक्षा पर जोर रहेगा।

17 विधायक ही बनेंगे

अपने संबोधन में अरविंद केजरीवाल ने कहा क‍ि चार राज्‍यों में जीत के बाद भी बीजेपी में झगड़ा चल रहा है। पंजाब में सरकार का काम शुरू हो गया है। 4 राज्‍यों में बीजेपी की सरकार का लोग इंतजार कर रहे हैं। पंजाब के लोगों ने इस बार हीरा चुनकर भेजा है। पंजाब सरकार में 17 विधायक ही मंत्री बनेंगे। ऐसे में विधायकों की ताकत किसी मंत्री से कम नहीं है। ज्यादातर लोगों को मैं जानता हूं। 90-95 फीसदी लोग पहली बार विधायक बने हैं। आप लोगों ने जिंदगी में कभी विधायक बनने के बारे में सोचा था। ऊपर वाले का कुछ करिश्मा है। ये नहीं सोचना है क‍ि हमने बड़े नेता को हरा दिया है। जनता ने हराया है। घमंड नहीं करना है।

केजरीवाल ने आगे कहा क‍ि हमने सुना है क‍ि पिछली सरकारों को विधायक अपने जिले के डीएम और एसपी की पोस्टिंग को लेकर सीएम के पास जाते थे। ऐसे में अपने विधायकों को बता देना चाहता हूं क‍ि इस काम के लिए भगवंत माने के पास कभी ना जाएं। हमें अपना काम पूरी ईमानदारी से करना है।

-एजेंसियां