मेरठ लोकसभा सीट से अरुण गोविल ने दाखिल किया नामांकन, बीजेपी ने मुझे अपने घर से प्रत्याशी बनाया ,मैं अब अपने लोगों के लिए कर पाऊंगा काम

मेरठ लोकसभा सीट से अरुण गोविल ने दाखिल किया नामांकन, सड़क पर उमड़ पड़ा जनसैलाब

Politics

मेरठ। यूपी में मेरठ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरुण गोविल ने मंगलवार को नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। सड़क पर लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था। नॉमिनेशन से पहले अरुण गोविल ने रोडशो भी किया। इस दौरान यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि यूपी में मेरठ सहित 80 सीट जीतेंगे और देश में 400 पार होंगे। 2019 मे विरोधी एकजुट होकर यूपी में नहीं रोक पाए तो 2024 तो भाजपा का बन चुका है। अरुण जी को भरपूर प्रेम मिलेगा।

अरुण गोविल ने ट्वीट कर कहा कि आज मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन है। मेरठ की सेवा का अवसर मुझे प्रभु राम ने दिया है। अपने परिवार से शुभकामानाएं लेकर आज लोकसभा नामांकन के लिए निकल रहा हूं। आपकी शुभकामनाओं का इंतजार है। जय श्री राम।’

नामांकन दाखिल करने से पहले मेरठ लोकसभा क्षेत्र के बाजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल मेरठ के पौराणिक औघड़नाथ धाम मंदिर का दर्शन किया। इस मंदिर का जिक्र पीएम मोदी ने अपनी 31 मार्च की मेरठ चुनावी रैली में किया था।

अरुण गोविल ने कहा कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ये एक नई पारी की शुरुआत है। मुझे कहीं कोई दिक्कत नहीं दिखाई दे रही है। मुझे अपने घर से प्रत्याशी बनाया गया है। मैं अब अपने लोगों के लिए काम कर पाऊंगा। अरुण गोविल ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि भगवान के रूप में मुझे पूरे देश की जनता से जितना प्यार मिला था, उससे भी ज्यादा जनता मुझे नेता के रूप में प्यार देगी। मैं इस जनसंपर्क अभियान के दौरान महसूस भी किया।

नामांकन से पहले अरुण गोविल ने कहा कि प्रचार अभी शुरू नहीं हुआ है। अभी सिर्फ जनसंपर्क हो रहा है। चुनाव प्रचार शुरू होने दीजिए पता लगेगा कि मैं किन मुद्दों को लेकर बात करूंगा। जो मुद्दे होते हैं वह प्रगति के लिए होते हैं, डेवलपमेंट के लिए होते हैं और प्रदेश में बहुत सारा डेवलपमेंट हुआ है। योगी जी की सरकार में बहुत अच्छे काम हुए हैं। जो काम जिस गति से हो रहा है उसे गति से कम होता रहे। पूरी कोशिश यही रहेगी, जो काम चल रहा है। उसकी गति वैसे ही चलती रहे या उसका वॉल्यूम और बढ़ा दें। मेरा जन्म मेरठ में हुआ है, पढ़ाई की। हमारी जन्मभूमि है, ये चीजें कभी मन से निकलती नहीं है।

-एजेंसी