नवादा में गृह मंत्री का एलान: हमारी सरकार बनने पर दंगा करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे

Exclusive

अमित शाह ने रविवार को नवादा के हिसुआ में सम्राट अशोक जयंती कार्यक्रम को करीब 21 मिनट तक संबोधित किया। उन्होंने कहा, ​​​मुझे सासाराम जाना था, वहां सम्राट अशोक की जयंती पर कार्यक्रम होना था लेकिन दुर्भाग्य है कि वहां लोग मारे जा रहे हैं। गोलियां चल रही हैं इसलिए वहां नहीं जा सका, मैं वहां की जनता से यहीं से क्षमा मांगता हूं। अगली बार सासाराम में सभा जरूर करूंगा। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि बिहार में जल्द ही शांति हो।

लालू जी भूल जाओ कि नीतीश आपके बेटे को CM बनाएंगे

नीतीश बाबू को PM बनना है, तेजस्वी को CM बनना है। इनके बीच बिहार की जनता पिस रही है, लेकिन देश की जनता ने तय किया है कि मोदी को तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनाएंगे। इसलिए लालू जी आप ये भूल जाओ कि नीतीश कुमार आपके बेटे को मुख्यमंत्री बनाएंगे।

अमित शाह ने कहा कि लालू के बेटे ने नीतीश को सांप, पलटूराम और यहां तक की गिरगिट भी कह डाला, लेकिन नीतीश बाबू प्रधानमंत्री बनने के लिए उनके साथ चले गए।

नीतीश-ललन बाबू के लिए दरवाजे बंद

अमित शाह ने कहा- मैं बिहार की जनता और ललन बाबू को स्पष्ट कहना चाहता हूं कि चुनाव परिणामों के बाद भी नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे बंद रहेंगे। हमेशा के लिए बंद रहेंगे।

राज्यपाल को फोन किया तो ललन सिंह बुरा मान गए

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि मैंने राज्यपाल को फोन किया तो ललन सिंह बुरा मान गए। वे कहते हैं कि बिहार में क्यों हस्तक्षेप कर रहे हैं? मैं कहता हूं- मैं केंद्रीय गृह मंत्री हूं। बिहार भी हमारी जिम्मेदारी है। नीतीश कुमार की सत्ता की भूख ने आपको लालू की गोद में बैठने पर मजबूर कर दिया। हमारी कोई मजबूरी नहीं है। हम जनता के बीच जाएंगे। लोगों को बताएंगे। महागठबंधन की सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेंगे।

सासाराम में धारा-144 को लेकर उहापोह की स्थिति बनी रही। धारा-144 की वजह से बीजेपी को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का 2 अप्रैल का कार्यक्रम कैंसिल करना पड़ा। इधर रोहतास के DM धर्मेंद्र कुमार ने कहा है कि जिले में कहीं भी धारा-144 लगाने का आदेश नहीं दिया गया है। एक वीडियो सामने आया था। जांच करने पर पता चला कि लोगों को हटाने के मकसद से पुलिसकर्मी ने अनाउंसमेंट कर धारा-144 लगने की बात कही थी।

Compiled: up18 News