अलीगढ़ भाजपा सांसद के ऑडियो वायरल पर अमिताभ ठाकुर ने की कार्रवाई की मांग

स्थानीय समाचार

अलीगढ़। जनपद अलीगढ़ के भाजपा सांसद और मौजूदा भाजपा प्रत्याशी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम अपराधिक प्रवृत्ति के एक व्यक्ति को संरक्षण देने व अवैध रूप से कट्टा रखकर तिहाड़ जेल भेजने की बात कह रहे हैं। ऑडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व आईपीएस और आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी यूपी और पुलिस कमिश्नर दिल्ली से कार्यवाही की मांग की है।

आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने अलीगढ़ के भाजपा सांसद तथा लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी सतीश गौतम के कथित ऑडियो रिकॉर्डिंग के संबंध में एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई किए जाने की मांग की है। उन्होंने डीजीपी, यूपी तथा पुलिस कमिश्नर, नई दिल्ली को 1.12 मिनट का सतीश गौतम का बताया गया एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भेज कर कहा है कि इसमें बोल रहे व्यक्ति द्वारा स्वयं के अपराधियों से संबंध होने की बात कही जा रही है।

साथ ही उनके द्वारा इगलास के पूर्व विधायक मलखान सिंह की हत्या के मुख्य आरोपी सोनू गौतम को रात में 2 बजे घर बुलाने तथा उसे अनुचित प्रश्रय तथा संरक्षण दिए जाने के तथ्य भी कहे जा रहे हैं। इस ऑडियो रिकॉर्डिंग में सोनू गौतम पर 25000 का इनाम हो जाने पर उसे बचाने के लिए फर्जी कट्टा लगाकर तिहाड़ जेल भिजवाने की भी बात कही गई है।

पूर्व आईपीएस व राष्ट्रीय अध्यक्ष आजाद अधिकार सेना अमिताभ ठाकुर ने इस ऑडियो रिकॉर्डिंग के संबंध में तत्काल एफआईआर दर्ज कराकर सतीश गौतम के आवाज की मिलान कराते हुए अग्रिम कार्रवाई की मांग की है।