Agra News: चावल माफिया और उसके गुंडो की खुली गुंडई, ढाबा के बुजुर्ग संचालक से मारपीट, सीसीटीवी में कैद घटना

Crime

आगरा। एत्मादपुर के नगला परमसुख में चावल माफिया और उनके गुंडो की खुली गुंडई सामने आई है। बी एस ढाबे के संचालक बुजुर्ग व्यक्ति को लाठी डंडों से लैस होकर गुंडे खुलेआम पीट रहे हैं जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पीड़ित ने एत्मादपुर पुलिस से चावल माफिया और उनके सहयोगी गुंडों पर कार्यवाही की मांग की है।

आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र में सरकारी राशन की कालाबाजारी का गोरखधंधा जमकर फल फूल रहा है। राशन माफिया काली जैन ने अवैध राशन की भंडारण के लिए अलग-अलग जगह कई गोदाम बना रखे हैं। इन गोदामों पर भाड़े के गुंडो की फौज रहती है जो शराब के नशे में कभी भी किसी के भी साथ में मारपीट करते हैं और जानलेवा हमला कर देते हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला।

एत्मादपुर कोतवाली क्षेत्र के नगला परम सुख स्थित बी एस ढाबा के पीछे अवैध भंडारण के लिए राशन माफिया का गोदाम है। जिस पर रहने वाले करीब आधा दर्जन युवक चाय पीने ढाबे पर आए। ढाबा संचालक शिव कुमार से बैठने को लेकर कहा सुनी हो गई। जिसके बाद सभी युवकों ने लाठी डंडों से बुजुर्ग शिव कुमार को जमकर पीटा।

शिव कुमार को पिटता देख आस पास के लोग इकट्ठा हुए तो हमलावर युवक जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। दबंगों द्वारा की गई इस हमले की पूरी घटना ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। ढाबा संचालक में थाना एत्मादपुर में तहरीर दी है। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि कब तक राशन माफिया काली जैन का आतंक यूं ही जारी रहेगा और संबंधित विभाग के अधिकारी आंखें मूंद कर बैठे रहेंगे।