अमिताभ बच्चन ने अस्पताल में भर्ती होने की सूचना को ‘फेक न्यूज़’ बताया

Entertainment

इससे पहले शुक्रवार को प्रकाशित मीडिया रिपोर्टों में अमिताभ बच्चन के पैर में ख़ून का थक्का जमने या धमनी के बाधित होने के कारण एंजियोप्लास्टी किए जाने का दावा किया गया था.

ऐसी ख़बरें आने के बाद सोशल मीडिया पर चिंतित प्रशंसकों के मैसेज की बाढ़ आ गई थी. लोग उनके स्वास्थ्य के बारे में जानना चाहते थे.

हालांकि बीबीसी के सहयोगी पत्रकार मधु पाल से हुई बातचीत में अमिताभ बच्चन के दशकों से मेकअप मैन रहे दीपक सावंत ने बच्चन को लेकर चल रही ख़बरों को ग़लत क़रार दिया था. दीपक सावंत ने कहा था कि वे ठीक हैं और अपने घर पर हैं.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार शुक्रवार शाम को अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में ‘माझी मुंबई’ बनाम ‘टाइगर्स आफ कोलकाता’ के बीच खेले गए इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के फाइनल मैच का आनंद लेते देखा गया. अमिताभ बच्चन के साथ क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे.

अपने एक्स हैंडल से किए एक ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने भी तेंदुलकर और अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक ट्वीट किया.

इसमें उन्होंने तेंदुलकर की तारीफ़ करते हुए लिखा, ”क्रिकेट के बारे में ग्रेट सचिन के पास मौजूद अपार ज्ञान से अभिभूत हूं. आईएसपीएल के फाइनल के दौरान शाम को काफ़ी क़ीमती वक़्त बिताया.”

-एजेंसी