हिमाचल में बोले अमित शाह, जहां BJP एक बार आती है, वहां बार-बार आती है

Politics

हिमाचल के नगरोटा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा, ”कांग्रेस वालों के पास एक ही मुद्दा है कि यहां एक रिवाज है कि एक बार कांग्रेस आती है और एक बार BJP। उत्तराखंड, यूपी, असम, मणिपुर में जाकर देखो रिवाज बदल गया है। अब एक बार BJP आती है तो बार-बार BJP आती है।”

कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ का घोटाला किया: शाह

उन्होंने कहा, ”10 साल सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह की सरकार चली। कांग्रेस ने 12 लाख करोड़ का घोटाला किया और आज हिमाचल की जनता को गारंटी दे रहे हैं। आपकी गारंटी को हिमाचल में कोई नहीं मानता। कांग्रेस के समय के घोटाले गिनना मुश्किल है और BJP के समय में घोटाले ढूंढना मुश्किल है।”

परंपरा तोड़ेगी जनता: नड्डा

अमित शाह से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कहा कि, हिमाचल प्रदेश के लोगों ने परंपरा तोड़ने और इस पर्वतीय राज्य का त्वरित विकास सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी की डबल इंजन सरकार को फिर से चुनने का मन बना लिया है। उन्होंने मतदाताओं से कहा, “कांग्रेस ने देश के विकास को बहुत हद तक रोका है। उसने कभी भी वास्तविक मुद्दों पर राजनीति करने की कोशिश नहीं की और सत्ता में बने रहने के लिए किसी भी तरीके से लोगों को भ्रमित कर चुनाव जीतती रही।”

वापसी के लिए जी-जान से जुटी बीजेपी

बता दें, हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पार्टियों ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। उम्मीदवार अपने पक्ष में मतदान करने एक लिए मतदाताओं से अपील कर रहे हैं। राज्य में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की राजनीतिक परम्परा को बदलते हुए सत्ता में दोबारा वापसी करना चाहती है, वहीं कांग्रेस विपक्ष से सत्ता पक्ष में आने का अरमान बनाए हुए है।

Compiled : up18 News