अज़ब प्रेम की गज़ब कहानी: दिन में पिटाई, रात में बजी शहनाई…

स्थानीय समाचार

प्रेमिका से मिलने गया था, परिजनों ने लात-घूंसे मारते हुए पूरे गांव में घुमाया, फिर मंदिर में कराई शादी… बनाया घर का दामाद

बरेली से लव स्टोरी का अनोखा मामला सामने आया है। यहां अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़ लिया। पहले तो उसे जमकर पीटा। फिर लात-घूंसे मारते हुए पूरा गांव घुमाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को बचाया। उसे चौकी लेकर आई। इस बीच, लड़के के परिजन भी चौकी पहुंच गए। दोनों तरफ के लोगों को पुलिस ने समझाकर शांत कराया। तय हुआ कि दोनों की शादी करा देनी चाहिए। रात में मंदिर में दोनों की शादी कराई गई।

3 साल से चल रहा अफेयर..

सिरौली के बारीखेड़ा के 26 साल के राहुल ( बदला नाम ) का नुसरतगंज गांव की राशू ( बदला नाम ) से 3 साल से अफेयर था। दोनों पढ़ाई के दौरान मिले थे। पुलिस ने बताया, युवक ने रविवार सुबह लड़की को कॉल करके कहा कि मैं मिलने आ रहा हूं। फिर वो लड़की के गांव पहुंच गया। प्रेमिका के घर से कुछ दूरी पर दोनों मिले। लेकिन परिजनों को भनक लग गई और दोनों पकड़े गए।

सरेआम लात-घूसों से पीटा, फिर गांव में पैदल घुमाया..

पकड़े जाने पर युवक ने कहा- मैं शादी करना चाहता हूं। मेरी नियत गलत नहीं है। इस दौरान गांव के करीब 100 से ज्यादा लोग इकट्‌ठा हो गए। फिर युवक की सरेआम पिटाई शुरू की गई। मारते-पीटते उसे पैदल ही गांव में घुमाया गया। इस बीच, कुछ लोग उसको बचाने का प्रयास करते रहे। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सिरौली थाने की पुलिस युवक को बड़ा गांव चौकी लेकर आई।

लड़के के परिजन जब थाने पहुंचे तो लड़की के परिजन भड़क गए। दोनों पक्षों में घंटों विवाद होता रहा। पुलिस दोनों पक्षों के लोगों में समझौता कराने में जुटी रही। जबकि युवती के परिजन कार्रवाई की मांग करते रहे। हालांकि रविवार शाम तक दोनों पक्षों में समझौता हो गया। युवती के परिजनों ने लिखकर दिया- हम कोई कार्रवाई नहीं चाहते। युवक-युवती आपस में शादी करेंगे। जिसके बाद पुलिस ने युवक को परिजनों को सौंप दिया।

मंदिर में कराई शादी, युवती विदा..

दोनों बालिग हैं। पंचायत में भी यह निर्णय लिया गया कि दोनों एक ही बिरादरी के हैं। दोनों अलग-अलग गांव के हैं। इनकी मंदिर में शादी करा दी जाए। इसी दिन रात को गांव के प्राचीन शिव मंदिर में प्रेमी युगल की शादी कराई गई। शादी के बाद युवती को प्रेमी के साथ भेज दिया।

Compiled: up18 News