महागठबंधन ​की जनविश्वास महारैली में अखिलेश यादव ने बीजेपी को हराने का दिया मंत्र, बोले- बिहार120 हटाओ, देश बचाओ…

महागठबंधन ​की जनविश्वास महारैली में अखिलेश यादव बोले, बीजेपी के 10 साल के कार्यकाल में जनता के लिए क्या उपलब्धि है…

Politics

पटना।  महागठबंधन की जन विश्वास महारैली में पटना के गांधी मैदान में  विपक्षी नेताओं ने किया मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। विपक्षी नेताओं ने भाजपा भगाओ, देश भगाओ का नारा दिया। महारैली में यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने  एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी को केंद्र से हटाना है। यूपी में लोकसभा की 80 और बिहार में 40 सीटें हैं। इन सभी 120 सीटों पर बीजेपी को हराना है, केंद्र की सत्ता चली जाएगी। सपा प्रमुख ने नारा भी दिया, ‘120 हटाओ, देश बचाओ’।

सपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी हम लोगों को परिवारवादी पार्टी बताती है। बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि किसी परिवार वाले को टिकट नहीं दोगे क्या? परिवार वालों से वोट भी नहीं मांगने जाओगे क्या? उन्होंने कहा कि किसान दुखी है, नौजवान के हाथ में नौकरी नहीं है और 10 साल के उनके कार्यकाल में जनता के लिए क्या उपलब्धि है? उम्मीद है कि यूपी के साथ-साथ बिहार भी बदलाव की तरफ चलेगा। उन्होंने कहा कि 2024 में ‘संविधान मंथन’ होने जा रहा है। एक तरफ संविधान के रक्षक हैं और दूसरी तरफ संविधान के भक्षक हैं।

सपा प्रमुख ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने बेरोजगारी दी है, मुझे खुशी है तेजस्वी ने यहां पर नौकरियां दी। भाजपा हटाओ, संविधान बचाओ, आरक्षण बचाओ और नौकरी पाओ। एजेंसी इसीलिए आई है कि राजनीति में हम लोग हैं और हम लोग इनका मुकाबला ना कर रहे होते तो कोई एजेंसी नहीं आती।

यादव ने कहा कि जब कभी हम लोग अगली बार मिलेंगे तो डबल इंजन की सरकार बाहर होगी, यूपी से लेकर बिहार तक भाजपा बाहर होगी। उन्होंने कहा​ कि सोचो 10 लाख नौकरी मिल जाती तो कितने परिवारों का भविष्य बदल जाता है।

-एजेंसी