एयरपोर्ट ने बताया, राहुल गांधी ने खुद ही कैंसल किया था वाराणसी आना

Politics

दरअसल, कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने सोमवार की रात वाराणसी के जिला प्रशासन और बाबतपुर एयरपोर्ट पर बेहद गंभीर आरोप लगाए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देर रात एलबीएस एयरपोर्ट पर आकर यहां काशी विश्वनाथ में दर्शन कर फिर प्रयागराज की तरफ जाना था। कांग्रेस की तरफ से आरोप लगा कि राहुल का विमान आसमान में ही चक्कर खाता रहा और लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली।

कांग्रेस नेता की तरफ से गंभीर आरोप

कांग्रेस के प्रयागराज के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय समेत सैकड़ों कांग्रेसी नेता एलबीएस एयरपोर्ट पर राहुल गांधी को रिसीव करे के लिए मौजूद थे। अजय राय के अनुसार राहुल गांधी के प्लेन को एयरपोर्ट पर उतरने की इजाजत नहीं दी गई। जब जिला प्रशासन से इस बाबत जानकारी लेनी चाही तो उन्हें बताया गया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू शहर में थीं और उनके जाने के बाद शहर में जाम की स्थिति बनी हुई है।

एयरपोर्ट ने बताई मामले की सच्चाई

हालांकि बाबतपुर स्थित लाल बहादुर एयरपोर्ट ने कांग्रेस नेता की तरफ से लगाए गए आरोप को खारिज करते हुए सच्चाई बताई है। बताया गया कि राहुल गांधी ने खुद ही वाराणसी जाने की योजना को कैंसल कर दिया। उनके चार्टेड एयरलाइन ने वाराणसी एयरपोर्ट को सूचना भेजकर इस संबंध में जानकारी दे दी थी। एयरवेज की तरफ से मेल भेजकर फ्लाइट को कैंसल किया गया।

Compiled: up18 News