एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने 400 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन किया जारी

Career/Jobs

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके तहत, 400 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट @aai.aero पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

वहीं इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल शुरू नहीं हुई है यह 15 जून 2022 से शुरू होगी और 14 जुलाई 2022 तक चलेगी। ऐसे में भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं, वे इसी दौरान कर दें क्योंकि इसके बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि: 15 जून 2022
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 14 जुलाई 2022
ऑनलाइन परीक्षा की संभावित तिथि: आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित की जाएगी

जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार ध्यान दें कि किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से उम्मीदवार बीएससी की डिग्री फिजिक्स, मैथ्स के साथ होनी चाहिए। योग्यता से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को देखना होगा।

इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की 14.07.2022 तक अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि सरकार के नियमानुसार अधिकतम आयु में छूट दी जाएगी। इसके अलावा अभ्यर्थी आवेदन करते वक्त नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और उसके अनुसार ही आवेदन करें क्योंकि फॉर्म में किसी भी तरह की गलती पकड़ में आने पर या अधूरी जानकारी सामने आने पर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

ये होगी सैलरी

जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर चयनित होने वाले आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 40000 से 140000 रुपये सैलरी दी जाएगी। भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

-एजेंसियां