आगरा: महिला के साथ देवरों ने की मारपीट, पुलिस को की शिकायत

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव सिंधावली में महिला और उसके बच्चों के साथ परिवार के दबंग देवरों ने मिलकर गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट कर दी जिससे महिला गंभीर घायल हो गई पीड़िता ने थाने में पुलिस को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार मछला देवी पत्नी विनोद निवासी गांव सिंधावली थाना बाह ने शुक्रवार को बाह थाने में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि उसका पति मजदूरी करता है और वह अपने पांच पुत्र एवं एक पत्री के साथ अपने मकान में रहती है। उसके देवर तीन राजकुमार, सुनील, सत्य प्रकाश पुत्रगण अशोक एक साथ दूसरे मकान में रहते हैं। आरोप है कि गुरुवार की रात को पीड़ित महिला अपने बच्चों के साथ घर में सो रही थी तभी उसके दबंग तीनों देवर घर पर आए और गाली गलौज करने लगे विरोध करने पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया जमकर लात घुसों से मारपीट की जिससे बच्चों में चीख-पुकार मच गई महिला को बचाने आए बच्चों के साथ भी लोगों ने जमकर मारपीट की गई।

 

दबंग देवरो की पिटाई से महिला और उसके बच्चे घायल हो गए पीड़िता की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी धमकी देकर मौके से भाग गए। पुलिस ने मामले की जानकारी ली और महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया। शुक्रवार को पीड़ित महिला मछला देवी बाह थाने पहुंची और पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है। और प्रार्थना पत्र के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार