Agra News: लव मैरिज के बाद रूठी पत्नी मायके गयी तो पति ने अपनी गर्दन पर चला दिया ब्लेड

Crime

एक युवक को युवती से प्यार हो गया। दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई और कुछ समय बाद लव मैरिज भी कर ली। कुछ दिनों तक दोनों का प्रेम परवान चढ़ा। फिर किसी बात पर खट-पट हो गई। युवती नाराज होकर मायके चली गई और वापस नहीं लौटी। युवक इससे परेशान हो उठा। उसने पत्नी को वापस लाने के प्रयास किए लेकिन वह सफल नहीं हुआ। इससे युवक बेहद आहत हो गया और उसने अपनी जान देने का प्रयास करते हुए अपनी गर्दन पर ब्लेड चला दिया।

घटना पड़ोसी जनपद फिरोजाबाद के रामगढ़ रोड स्थित मैरिज होम में हुई। यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होने आए कन्नौज के युवक ने खुद का गला ब्लेड से काट लिया। लहूलुहान हालत में युवक को पुलिस उपचार को देर रात सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची। चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर होने पर भर्ती कर लिया।

कन्नौज के तिरवा क्षेत्र के मोहल्ला चचाटीपुर निवासी शाहिद (25) की रिश्तेदारी रामगढ़ क्षेत्र में है। बुधवार को रिश्तेदार के घर शादी थी। जिसमें वह शामिल होने को आया था। देर रात युवक ने खुद का गला ब्लेड से काट लिया और मौके पर ही गिर पड़ा। शादी समारोह में शामिल लोगों की नजर खून से लथपथ पड़े शाहिद पर पड़ी तो उन्होंने शोरगुल करना शुरू कर दिया। ये देख शादी समारोह में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।

बताते हैं कि शाहिद ने इटावा निवासी तबस्सुम नामक युवती से लव मैरिज की थी। अब तबस्सुम शाहिद की बात नहीं मानती है और वह मायके में रही है। इससे युवक ने आहत होकर आत्महत्या का प्रयास किया था।
सूचना पर रामगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस युवक को उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर आई। थानाध्यक्ष रामगढ़ रवि त्यागी ने बताया कि शाहिद के परिजनों को सूचना दे दी गई है।