आगरा: पत्नी ने पति पर लगाया था समलैंगिक होने का आरोप, पुलिस ने जाँच पड़ताल की शुरू

Crime

आगरा:  उत्पीड़न के मामले में जूता कारोबारी के बेटे को जेल हो जाने के बाद थाना पुलिस ने अब पत्नी द्वारा जो आरोप लगाए थे उनकी जाँच पड़ताल कर आरोपी के खिलाफ साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी कब्जे में लिया गया है और इसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा जिससे यह पता लग सके कि आरोपी ने अपनी पत्नी की अश्लील वीडियो बनाई थी या नही। अगर बनी थी तो मोबाइल से डिलीट तो नही की।

आरोपी जूता कारोबारी के बेटे की पत्नी ने मुकदमे में आरोप लगाया है कि उसका पति समलैंगिक है। उसके अपने बचपन के दोस्त से समलैंगिक संबंध हैं। पत्नी की इस शिकायत से हड़कंप मचा हुआ है क्योंकि आरोपी का दोस्त भी बड़े कारोबारी का बेटा है। ऐसे में कारोबारी परिवार चिंतित है। उन्हें डर है कि उनके बेटे की छवि खराब नहीं हो जाए।

मोबाइल की होगी जांच

सीओ हरीपर्वत एएसपी सत्य नारायण ने बताया कि आरोपी का मोबाइल कब्जे में लिया गया है। इसे जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। मोबाइल में वीडियो मिलता है, उसे वायरल किए जाने की पुष्टि होती है तो केस में आईटी एक्ट की धारा लगाई जाएगी। मोबाइल से डिलीट डाटा रिकवर कराया जाएगा। केस में सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।