आगरा: नाबालिग युवती को भगा ले गया युवक, परिजन बोले- रिपोर्ट मत लिखाओ, बेटी वापस दिलाएंगे

Crime

आगरा: थाना ताजगंज क्षेत्र में एक युवक नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर भगा ले गया। युवती के परिवारीजनों का आरोप है कि बेटी के गायब होने के बाद लड़के के भाई ने मुकदमा दर्ज न कराने पर बेटी को सकुशल लौटा देने का वायदा किया और उसके बाद फोन बंद कर लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

नाबालिग युवती बीते चार नवंबर को अपनी बहन की ससुराल सिकंदरा गई थी। पिता का आरोप है कि सात नवंबर को बेटी घर वापस आ रही थी। उसने बेटी को थाना सदर के बुंदू कटरा पर घर जाते हुए देखा था। इसके बाद जब वो घर आया तो पता चला कि बेटी घर नहीं आई है। इसके बाद जब उसने अपने स्तर से जानकारी की तो पता चला कि आशीष नाम का एक युवक उसे बाइक पर बिठा कर ले गया है।

नाबालिग युवती के पिता का आरोप है कि बेटी के गायब होने की रात एक बजे कुछ लोग घर आए और उन्होंने कहा कि हमारे बेटे से गलती हुई है, आप समाज में इज्जत चाहते हो तो कोई पुलिस कार्रवाई न करो। हम आपकी बेटी को घर पहुंचा देंगे। उन्होंने एक नंबर दिया और कहा कि इस पर बात कर लेना। आरोपी आशीष के भाई राजू का नंबर और दिया गया दोनों नंबर अब बंद हो गए हैं।

थाना पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर धारा 363 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

इस बीच एक अन्य मामले में थाना ताजगंज निवासी युवक ने शिकायत दर्ज कराई है कि फिरोजाबाद निवासी राम प्रताप उर्फ दिबल्ला उसकी बहन को बहला फुसला कर भगा ले गया है। रामप्रताप शादीशुदा है और उसके एक बच्चा भी है। वह ताजगंज में मोमोस की ठेल लगाता है। थाना ताजगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।