आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रैन से कटकर युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Crime

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अरनोटा के पास रेलवे लाइन पर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की ट्रैन से कटकर हुई युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है।

जानकारी के अनुसार प्रमोद कुमार पुत्र यशपाल सिह उम्र करीब 40 बर्ष निवासी गांव झोरियन थाना पिनाहट परिजनों की रविवार को सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में थाना बसई अरेला क्षेत्र के अरनोटा के पास आगरा इटावा रेलवे लाइन पर कटकर मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया। और युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिजनों के मुताबिक युवक प्रमोद गंभीर बीमारी केंसर रोग से पीडित होने साथ मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। रात-दिन परिजन युवक को अपने पास बिठाकर रखवाली करते थे। शनिवार रात को अचानक युवक बिना बताए अपने बिस्तर से उठकर चला कहीं चला गया। परिजन युवक को खोज ही रहे थे कि युवक की आगरा-इटावा रेलवे लाइन पर कटकर मौत होने की सूचना मिली। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

इसी संदर्भ में थानाध्यक्ष बसई अरेला तेजवीर सिंह के मुताबिक युवक मानसिक रूप से बीमार था रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया गया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार