आगरा: राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह के स्टॉफ पर पड़ौसी युवक का मारपीट करने और सिर फोड़ने का आरोप

Crime

आगरा:  राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह के साथ आये लोगों पर मारपीट करने और पत्थर मारने का आरोप लगाया है। आरोप है कि दीवार बनाने के विवाद में मंत्री के साथ आए लोगों ने पत्थर मार दिया जिससे एक युवक का सिर फट गया है। झड़ने के दौरान के सीसीटीवी वीडियो भी सामने आए हैं। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस मंत्री के साथ है और उनकी तहरीर तक नहीं ली गयी है।

मामला सोमवार दोपहर करीब 3 बजे का बताया जा रहा है। इससे ठीक पहले राज्यमंत्री चौधरी उदयभान आगरा की फतेहपुर सीकरी विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सभा में मंच पर मौजूद थे। इसके बाद राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह आगरा स्थित घर पहुंचे।लोहामंडी जयपुर हाउस स्थित घर के सामने टिंकू और उनका भाई राजू अपनी जमीन पर दीवार बनवा रहे थे। उदयभान सिंह जैसे ही घर आये तो उन्हें दीवार बनने की जानकारी हुई।

टिंकू का आरोप है कि राज्यमंत्री तत्काल अपने परिजनों और स्टाफ के साथ वहां आये और दीवार बनाने का विरोध किया। इस दौरान उन्होंने साथियों के साथ मारपीट की और उनके स्टाफ ने भाई राजू के सिर पर पत्थर मार दिया। मंत्री के समर्थन में जयपुर हाउस पुलिस चौकी से पुलिस पहुंच गई। पुलिस उल्टा उन पर ही दबाव बनाने लगी। वीडियो बनाने पर उनका मोबाइल भी तोड़ दिया गया। पीड़ित का आरोप है कि मंत्री उनकी जमीन पर कब्ज़ा करना चाहते हैं।