आगरा शिवसेना के जिला अध्यक्ष का दावा, जल्द ही शिवसेना का दामन थामेंगी नूपुर शर्मा

Politics

आगरा: हाल ही में मोहम्मद पैगंबर को लेकर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली भाजपा की प्रवक्ता नूपुर शर्मा को शिवसेना आगरा शिवसेना पार्टी की सदस्यता दिलाएगी। इसका खुलासा शिवसेना आगरा जिले के जिला अध्यक्ष वीनू लवानिया ने एक प्रेस वार्ता के दौरान किया। प्रेस वार्ता के दौरान शिवसेना के जिला अध्यक्ष बीनू लवानिया ने भाजपा की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा से हिंदुत्व का ढोंग करती है उस पर चलती नहीं है।

जल्द ही नृपुर शर्मा को दिलाएंगे शिवसेना की सदस्यता:

शनिवार को शिवसेना जिला प्रमुख वीनू लवानिया की ओर से एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई यह प्रेस वार्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में रखी गई इस सेना के जिला अध्यक्ष बीनू लवानिया ने बताया कि जल्द ही नूपुर शर्मा को शिवसेना की सदस्यता दिलाई जाएगी। इतना ही नहीं नूपुर शर्मा की लड़ाई को शिव सेना खुलकर लड़ेगी उन्हें शिवसेना की सदस्यता दिलाई जाने को लेकर वार्ता हो चुकी है जल्दी वह शिवसेना का दामन थामेंगी।

नूपुर शर्मा है हिंदुत्व की शेरनी:-

शिवसेना के जिला अध्यक्ष वीनू लवानिया का कहना है कि नूपुर शर्मा वास्तव में ही हिंदुत्व की सेरनी है उन्होंने खुलकर अपनी बात को रखा भारत देश लोकतांत्रिक देश है और इस लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है नूपुर शर्मा ने अपनी बात रखी और उसे अपना निजी बयान तक बताया लेकिन भाजपा ने उनका साथ छोड़ दिया। इससे साफ है कि भाजपा कितनी हिंदुत्व की हितेषी है।

हिंदुत्व को लेकर भाजपा करती है सिर्फ दिखावा:-

शिवसेना के जिला अध्यक्ष वीनू लवानिया का कहना है कि भाजपा सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए हिंदुत्व का नाम ले रही है और उसका इस्तेमाल कर रही है अगर भाजपा वास्तव में हिंदुत्व की हितेषी होती तो नूपुर शर्मा का मझधार में हाथ नहीं छोड़ देती और ना ही उन्हें भाजपा से निष्कासित करती।