रेलवे महाप्रबंधक ने किया आगरा मंडल के ईदगाह-बयाना खंड का निरीक्षण

स्थानीय समाचार

आगरा: शनिवार को आगरा आये उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज के महाप्रबंधक प्रमोद कुमार ने आगरा मंडल के ईदगाह- बयाना खंड का निरीक्षण किया जिसमे बयाना – बंधबरेठा खंड में मेजर ब्रिज संख्या -3 किलो मीटर संख्या 2/12-13 एवं कर्व संख्या -02 ,समपार संख्या-3C के पैरामीटर का बारीकी से निरीक्षण किया गया और उसके पैरामीटर्स लिए गए। इतना ही नही इंजीनियरिंग रेलवे ट्रैक ,क्लिप,एसएजे. आदी के के साथ ऊपरी विद्युत लाइन के भी पैरामीटर्स लिए गये जो सही पाए गए।

इसी क्रम में महाप्रबंधक महोदय द्वारा फतेहपुर सीकरी रेलवे स्टेशन यार्ड में पॉइंट नंबर 101 का बारीकी से निरीक्षण किया एवं स्टेशन पर आवश्यक दस्तावेजों का निरीक्षण किया। स्टेशन पर कार्यरत उप स्टेशन प्रबंधक एवं पॉइंट्स मैन से कार्यशैली के बारे में जानकारी लेकर फीडबैक लिया एवं स्टेशन पर यात्रियों से संबंधित सुविधाओं एवम सर्कुलेटिंग एरिया का निरीक्षण किया गया।

स्टेशन पर जन प्रतिनिधियो द्वारा ट्रेनों का ठहराव को लेकर ज्ञापन दिया गया एवं परिचालन व्यवस्था, यात्री सुविधा, कर्मचारी सुविधाओं तथा सुरक्षा से जुड़े विभिन्न पहलुओं एवं निर्माण कार्यो का गहनता पूर्वक अवलोकन किया तथा विभिन्न स्थानों पर आवश्यकताओं के अनुरूप महाप्रबंधक प्रमोद कुमार के द्वारा संबंधित शाखा अधिकारियों को निर्देश भी दिए गये।

इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक आनंद स्वरूप सचिव महाप्रबंधक अजय सिंह, एवं अन्य शाखा अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।