आगरा पुलिस ने लोगों के चेहरे पर लौटा दी मुस्कान, 51 लोगों को लौटाए उनके खोए हुए मोबाइल

स्थानीय समाचार

आगरा: बुधवार को आगरा पुलिस ने काफी लोगों की चेहरे पर मुस्कान लौटा दी। यह मुस्कान उनके मोबाइल फोन वापस मिलने पर देखने को मिली। मोबाइल फोन देखकर और उसे वापस पाकर वो फूले नहीं समाए। एसपी सिटी विकास कुमार ने खुद इन लोगों को इनके मोबाइल वापस किए। मोबाइल वापस पाकर सभी लोगों ने एसपी सिटी और आगरा पुलिस को धन्यवाद ज्ञापित किया।

51 लोगों को लौटाए गए मोबाइल

मोबाइल भी जीवन का एक अभिन्न अंग बन चुका है। अगर मोबाइल खो जाए तो इंसान बेचैन हो जाता है क्योंकि छोटे से मोबाइल में आज उसकी पूरी जिंदगी कैद होती है। जिन लोगों के मोबाइल खो जाते हैं वह इसकी शिकायत करते हैं। उनकी शिकायत पर पुलिस मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से फोन ढूंढती है और उन्हें वापस करती है। इसके लिए एसपी सिटी कार्यालय में खोयपाया विभाग बनाया है जहाँ इन खोए हुए फोन को ढूढने के लिए कार्यवाही की जाती है। आज 51 लोगों को उनके खोए हुए मोबाइल वापस किये गए है।

लोगों ने पुलिस को कहा धन्यवाद

अपने खोए हुए मोबाइल वापस पाकर सबसे ज्यादा खुश आधी आबादी नजर आई। अपने हाथों में खोया हुआ मोबाइल लेने के बाद सभी लोगों ने पुलिस को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि उन्होंने मोबाइल वापस पाने की उम्मीद छोड़ दी थी लेकिन आज पुलिस के प्रयासों से उन्हें उनके मोबाइल मिल गए है।