आगरा: पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, कार्रवाई कर भेजा जेल

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत विप्रावली नहर पुलिया के पास से चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो शातिर चोरों को बाइक सहित गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद करने के बाद कार्रवाई कर जेल भेजा है।

जानकारी के अनुसार महेश कुमार निवासी गांव भदरौली के खेत पर बने ट्यूबेल से मंगलवार की रात को अज्ञात चोरों ने ट्यूबेल के कमरे की छत को तोड़कर अंदर घुसकर लगे कीमती केवल एवं स्टार्टर को चोरी करके चोर ले गए। जिस पर ट्यूबेल स्वामी महेश ने बुधवार को थाने में तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ जांच शुरू कर दी।

पुलिस की जांच में दो चोर रोहित पुत्र जैनी, एवं माया राम पुत्र रमेश चंद्र निवासी कस्बा पिनाहट के नाम प्रकाश में आए। पुलिस ने दोनों चोरों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी कुलदीप कुमार सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ विप्रावली नहर पुलिया पंप हाउस के पास से चेकिंग के दौरान दोनों शातिर अभियुक्तों चोरो को चोरी की होंडा बाइक संख्या यूपी 32 एमए 8107 सहित गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में दोनों शातिर चोर रोहित और मायाराम ने ट्यूबेल से स्टार्टर और केवल चोरी करने के बारे में बताया। जिस पर पुलिस ने बताए गए स्थान से ट्यूबेल की केबल के तार के करीब 5 मीटर टुकड़े और स्टार्टर को बरामद कर कब्जे में लिया। पुलिस ने दोनों शातिर चोरों के खिलाफ मुकदमे की कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि ट्यूबेल से शातिर चोरों द्वारा स्टार्टर एवं केबल चोरी किया गया था। पुलिस द्वारा तत्काल मामले में कार्रवाई करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर जेल भेजकर कार्रवाई की गई है।

रिपोर्टर: नीरज परिहार देहात बाह आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published.