Agra News: फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार, पांच महिलाएं और तीन पुरुष हिरासत में

Crime

आगरा: थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में बोदला-बिचपुरी मार्ग पर स्थित एक निजी अस्पताल के ऊपर की मंजिल पर फ्लैट में देह व्यापार चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा डाला। फ्लैट से पांच महिलाएं और तीन पुरुष हिरासत में लिए गए। इनमें से एक मकान मालिक है। पुलिस को मौके से दस मोबाइल फोन मिले हैं, जिनमें कई महिलाओं की फोटो हैं।

एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि बिचपुरी रोड पर एक अस्पताल के ऊपर स्थित फ्लैट में देह व्यापार होता है। मुखबिर से सूचना की पुष्टि हुई। थाना जगदीशपुरा और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने संयुक्त रूप से छापा मारा। फ्लैट में पांच महिलाएं और तीन पुरुष थे। पुलिस को फ्लैट से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिलीं, जिसमें बीयर के कैन, शक्तिवर्द्धक टैबलेट्स, 10 मोबाइल फोन, शराब की बोतलें, यूज्ड-अनयूज्ड पैकेट्स शामिल हैं।

एसीपी मयंक तिवारी ने बताया कि इस फ्लैट में देह व्यापार का धंधा डेढ़ माह से संचालित हो रहा है। जब्त किए गए मोबाइल फोनों से नेटवर्क की जानकारी की जाएगी। कितने लोग इस रैकेट से जुड़े हैं। पुरुषों और महिलाओं के खिलाफ चार्जशीट तैयार की जा रही है। पुलिस इस पूरे रैकेट की जानकारी कर रही है।