Agra News: एक्शन में योगी सरकार की पुलिस, कार की बोनट पर चढ़कर तलवार से केक काटने वाले कथित हिंदूवादी नेता पर मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा: अक्सर विवादों में रहने वाले तथाकथित हिंदूवादी नेता ने ऐसी करतूत को अंजाम दे दिया कि एक बार फिर व सुर्खियों में है। इस हिंदूवादी नेता ने अपने साथियों के जन्मदिन के नाम पर अति संवेदनशील स्थान एयरफोर्स स्टेशन के पास जमकर हुड़दंग मचाया। बर्थडे सेलिब्रेशन के नाम पर चार गाड़ी पर चढ़कर तलवार लहराई। फिर गाड़ी के बोनट पर रखे केकों को तलवार से काटा। कार पर खड़े होकर तलवार लहराने और बोनट पर रखे केक को तलवार से हिंदूवादी नेता को काटते देख लोगों की भीड़ जमा हो गयी। काफी देर तक यह ड्रामा बीच चौराहे चलता रहा लेकिन यहां से कुछ दूरी पर सराय ख्वाजा चौकी है। यहाँ मौजूद पुलिसकर्मियों को भी इसकी भनक तक नहीं लगी। वीडियो वायरल और ट्वीट होने के बाद अब पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

फिल्मी स्टाइल में मनाया बर्थडे

हिंदूवादी नेता रौनक ठाकुर का बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कथित हिंदूवादी नेता रौनक ठाकुर कार की छत पर खड़े होकर तलवार लहराता हुआ दिखाई दे रहा है। कार के बोनट पर लगभग एक दर्जन केक रखे हुए है। हवा में तलवार लहराने के बाद रौनक ठाकुर केक काटने के लिए कार की छत पर ही बैठ जाता है। कार के दोनों दरवाजे खोलकर दोनों साइड में उसके साथी लटके दिखाई दे रहे हैं। सामने कई लोग उसका वीडियो बनाते दिख रहे हैं। बाद में वह तलवार से एक-एक करके केक कटाता है।

ट्वीट के बाद जागी पुलिस

जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को कई लोगों ने आगरा पुलिस को ट्वीट किया जिसके बाद डीसीपी सिटी ने इस मामले में संज्ञान लिया। जिसके बाद थाना पुलिस की नींद की टूटी। डीसीपी सिटी ने संबंधित थाने को इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक थाना पुलिस ने कथित हिंदूवादी नेता रौनक ठाकुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आगरा के अधिवक्ता दीपक बाबू ने यूपी डीजीपी सहित कई बड़े अधिकारियों को ट्वीट किया है। ट्वीट के बाद डीसीपी सिटी विकास कुमार ने थाना शाहगंज पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दर्ज हैं कई मुकदमे

तथाकथित हिंदूवादी नेता रौनक ठाकुर के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। रौनक ठाकुर पहले अखिल भारत हिंदू महासभा का पदाधिकारी था। उस दौरान रौनक ठाकुर के खिलाफ गौकशों से अवैध वसूली के साथ कई अन्य मुकदमे दर्ज हैं। हाल ही में अखिल भारत हिंदू महासभा के कई कई पदाधिकारी भी गोकशी से संबंधित कई मामलों में नामजद किए गए हैं।