आगरा: दो शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यमुना नदी पुल के नीचे झाड़ियों में छिपाई 5 एक्टिवा गाड़ी बरामद

Crime

आगरा। चोरी का सामान बेचने के लिए जा रहे 2 शातिरों को कमला नगर पुलिस ने पहले ही धर दबोचा। पुलिस ने जब मौके पर दोनों लोगों की तलाशी ली तो उनके पास से एक तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ। इतना ही नहीं उनकी निशानदेही पर चोरी किये सात वाहन भी बरामद हुए जिन्हें बेचने के लिए लोडर में लाद कर ले जाने की योजना थी।

थाना अध्यक्ष विपिन कुमार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि दो व्यक्ति चोरी की एक्टिवा लेकर कमला नगर शनि चौक होते हुए वाटर वर्क्स की तरफ बेचने के लिए जाने वाले हैं। इस सूचना के आधार पर तत्काल टीम बैरियर लगाकर चेकिंग करने लगी तभी तेज गति से यह एक्टिवा आती हुई दिखाई दी जिस पर 2 व्यक्ति सवार थे। चेकिंग होते देख दोनों सपकपा गए और पीछे मुड़कर भागने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान हड़बड़ाहट में उनकी एक्टिवा फिसल कर गिर गई, तभी पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने अपना नाम मनोज पुत्र महेश निवासी जगदीशपुरा और विष्णु कुशवाह पुत्र नाथूराम निवासी नुनिहाई नगर बताया। आरोपियों ने जानकारी दी कि उन लोगों ने एक्टिवा के अलावा पांच अन्य वाहन शहर के अलग-अलग स्थानों से चोरी किए हैं। चोरी की पांच एक्टिवा को उन्होंने यमुना नदी पुल के नीचे झाड़ियों में छुपा रखा था। इन सभी वाहनों को बेचने के लिए ले जा रहे थे।