Agra News: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Crime

आगरा जनपद के थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव पलोखरा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला ने गांव के पास खड़े पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिससे परिजनों में कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार रश्मि पत्नी अनिल तोमर उम्र करीब 24 वर्ष निवासी गांव पलोखरा थाना मनसुखपुरा ने गांव से बाहर खड़े पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के मुताबिक महिला ने उस समय घटना को अंजाम दिया जब घर पर कोई नहीं था। ग्रामीणों के मुताबिक महिला की शादी 12 अप्रैल 2019 को बसेड़ी राजस्थान से पलोखरा निवासी अनिल के साथ हुई थी। मृतका के दो बच्चे हैं। आत्महत्या करने का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी मंसुखपुरा गिरीश कुमार राजपूत का कहना है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मायके पक्ष के लोगों को सूचना दे दी गई है। शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।