Agra News: पत्नी, बेटे लापता हुए तो पति ने लगा लिया जहर का इंजेक्शन, मौत

Crime

आगरा: बेटे को लेकर मायके गई पत्नी लापता हो गई। मायके वालों ने पति पर दोनों को गायब करने का आरोप लगाया। दोनों की गुमशुदगी दर्ज करा दी। ससुराल वालों की धमकी से आहत युवक ने जहर का इंजेक्शन लगाकर अपनी जान दे दी। युवक के परिवारीजनों ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शव का अंतिम संस्कार करने से इन्कार कर दिया। पांच घंटे प्रयास के बाद पुलिस उन्हें समझा सकी। इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया।

अछनेरा के रायभा निवासी शिव सिंह का 24 वर्षीय बेटा रोहित सिकरवार अकबरपुर, मथुरा के एक मेडिकल कालेज में काम करता था। उसका विवाह तीन वर्ष पूर्व खतैना, लोहामंडी निवासी शिवानी से हुआ था। दंपती के पौने दो साल का बेटा विवान भी है। शिव सिंह ने बताया कि दो सप्ताह पहले बहू शिवानी, विवान को साथ लेकर मायके जाने की कहकर गई थी। शिवानी वहां नहीं पहुंची।

शिवानी के मायके वालों ने रोहित पर बेटी व धेवते को गायब करने का आरोप लगाया। उन्होंने थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी। आरोप है कि शुक्रवार को ससुर घर आया और रोहित को जमकर धमकाया। कहा, बेटी व धेवता न मिले तो तुम्हारे विरुद्ध अभियोग दर्ज कराएंगे। इससे आहत रोहित शुक्रवार शाम को घर से एक इंजेक्शन लेकर निकल गया। रात को उसकी तलाश की तो गांव के बाहर खेत पर वह बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। परिवारीजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्स्क ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रोहित के परिवारीजनों ने बताया कि बेटे ने जहर का इंजेक्शन लगाकर जान दी है। शनिवार की शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव गांव में आने पर परिवारीजनों ने पत्नी व नाती के न आने और ससुरालीजन के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। पुलिस के आश्वासन पर करीब पांच घंटे बाद रात आठ बजे शव का अंतिम संस्कार किया गया। एसओ अनुराग शर्मा ने बताया कि तहरीर मिल गई है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।