विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं ‘कंतारा’ एक्ट्रेस सप्तमी गौड़ा

Entertainment

कंतारा फेम अभिनेत्री सप्तमी गौड़ा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सप्तमी गौड़ा निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखेंगी. इस फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है. विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि फिल्म में सप्तमी का रोल कई दिलों को छू लेगा.

सप्तमी ने ट्विटर पर द वैक्सीन वॉर फिल्म से जुड़ने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, “इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं. ये मौका देने के लिए विवेक अग्निहोत्री सर शुक्रिया.” इसके बाद विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, “स्वागत है सप्तमी. वैक्सीन वॉर में आपका रोल कई दिलों को छू लेगा.”

कंतारा में निभाया था लीला का रोल

सप्तमी गौड़ा ने सुपरहिट कन्नड़ फिल्म कंतारा में काम कर के काफी नाम कमाया है. फिल्म में उन्होंने लीला का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था. हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि वो एक भारतीय फिल्म बना रहे हैं. हम चाहते हैं कि इसमें सही कलाकारों को लिया जाए, भले ही वो कहीं से भी आते हों.

15 अगस्त को रिलीज़ होगी वैक्सीन वॉर

आपको बता दें कि वैक्सीन वॉर भारत में कोरोना वायरस महामारी के बीच बनाए गए वैक्सीन पर आधारित है. इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे भारतीय वैज्ञानिकों ने मुश्किल समय में वैक्सीन बनाई, जिससे हज़ारों जिंदगियां बचाई जा सकीं. ये फिल्म इसा साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसे 11 भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा.

– एजेंसी