Agra News: जेल में बंद परिवार जब जमानत पर रिहा होकर घर पहुंचा तो नज़ारा देख उड़ गए होश, चोरों ने खाली कर दिया घर

Crime

आगरा: ढाई महीने से जेल में बंद परिवार जब जमानत पर रिहा होकर घर पहुंचा तो दरवाजों की कुंडियां टूटी पड़ी थीं और जेवर नकदी, जरूरी सामान चोरी हो चुका था। यह मकान बंद पड़ा था और मकान की चाभी थाने में जमा थी। यह मामला थाना न्यू आगरा के नगला हवेली का है। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नगला हवेली निवासी रेखा द्वारा की गई लिखित शिकायत के अनुसार उनका पूरा परिवार विगत एक अप्रैल को हत्या के आरोप में जेल गया था। परिवार पर जैकी बघेल की हत्या का आरोप था। घर बंद था। घर की चाबी थाना न्यू आगरा में जमा थी।

रेखा का कहना है कि 24 मई को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वे बाहर आए। पुलिस के साथ ही वे अपने बंद घर पहुंचीं। घर के मेन गेट का ताला लगा था, लेकिन अंदर सारे दरवाजों की कुंडियां टूटी हुई थीं। सारा सामान अस्त व्यस्त था। घर में रखे सोने-चांदी के जेवर, नगदी, कपड़े आदि चोरी हो गए थे। घर के सामान और बाइक को भी नुकसान पहुंचाया गया।

रेखा ने शिकायत के साथ पुलिस को चोरी हुए सामान की सूची सौंपी। इसमें सोने का सेट, सोने की चूड़ी, अंगूठी, चेन, मंगलसूत्र, टॉप्स-झुमकी, बाली, करधनी, पायल, होम थियेटर, चांदी के लक्ष्मी गणेश, सिलाई की मशीन, वॉशिंग मशीन, फ्रिज, सिलेंडर आदि है।

परिवार ने पुलिस आयुक्त जे रविंद्र गौड़ से मिलकर लिखित शिकायत की। घर के वीडियो, ऑडियो और फोटो भी दिए हैं। पुलिस आयुक्त ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि मृत जैकी बघेल के परिवार वाले रेखा के परिवार को घर के अंदर नहीं जाने दे रहे थे। जमानत पर बाहर आने के बाद रेखा के परिवार ने कई बार घर जाने की कोशिश की। इसके बाद वे पुलिस के साथ घर पहुंचे। जहां घर के बाहर बैठी महिलाओं को पुलिस ने समझाया। पुलिस को एक वीडियो भी दिया गया है। वीडियो में घर के अंदर फैला सामान दिख रहा है।