आगरा: सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा, टैंकर ने लोडिंग टेंपो को मारी टक्कर, 5 घायल

Crime

आगरा: आज मंगलवार तड़के सुबह रकाबगंज थाना क्षेत्र के साईं की तकिया चौराहे पर एक भीषण हादसा हो गया। पानी से भरा टैंकर ने पीछे से लोडर टेंपो को टक्कर मार दी। पीछे से जोरदार टक्कर लगने से लोडिंग टेंपो पलट गया और उसमें सवार पांच लोग घायल हो गए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है।

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, साथ ही टैंकर को कब्जे में ले लिया। हालांकि टैंकर का चालक मौके से फरार हो गया।

यह हादसा मंगलवार तड़के करीब 4:00 बजे का बताया जा रहा है। जानकरी के मुताबिक सदर की ओर से पानी लेकर टैंकर राजामंडी की ओर जा रहा था। पानी से भरा हुआ टैंकर साईं की तकिया चौराहे पर अचानक से अनियंत्रित हो गया और टैंकर ने पीछे से लोडिंग टेंपो को टक्कर मारी। जोरदार पीछे से टक्कर लगने पर लोडिंग टेंपो पलट गया और उसमें सवार सभी लोग लोडिंग टेंपो के नीचे दब गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने घटना को देखकर घटनास्थल की ओर दौड़ लगाई। लोडिंग टेंपो के नीचे फंसे लोगों को बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को भी दी। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पहले जिला अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया फिर वहां से उन्हें एसएन रेफर कर दिया गया। घायलों में दो लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

इस हादसे को देख मौके पर मौजूद लोगों ने सबसे पहले दौड़कर टैंकर रुकवाया और टैंकर चालक को पकड़ लिया। कुछ लोगो ने आक्रोशित होकर टैंकर चालक की जमकर पिटाई भी की। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही टैंकर चालक लोगों को चकमा देकर मौके से फरार हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से टेंपो को बीच रोड से साइड में कराया। टेंपो में जो सामान था उसे भी एक तरफ रखवा दिया। लोगों से पूछताछ करने के बाद उनके परिजनों को इस घटना की सूचना दी गयी। पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया और टैंकर के कागजाें से मालिक का पता करने में जुट गई है।