Agra News: जिला अस्पताल की सीएमएस के नाम पर कैमरा ले भागा ठग, पुलिस खोजबीन में जुटी

Crime

आगरा: जिला अस्पताल की सीएमएस के नाम पर एक युवक से धोखाधड़ी की गई। जिला अस्पताल में युवक को कैमरा खरीदने के लिए बुलाया। सीएमएस को कैमरा दिखाने के बहाने उसे कैमरा ले लिया। जब तक युवक मामला समझ पाता, तब तक आरोपी गायब हो गया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से आरोपी की पहचान की कोशिश कर रही है।

रामबाग निवासी सुमित ने बताया कि उसने अपने कैमरे को बेचने के लिए एक वेबसाइट पर विज्ञापन दिया था। बुधवार को उसके पास एक फोन आया कि कैमरा खरीदना चाहते हैं। फोन करने वाले ने कहा कि मैं जिला अस्पताल में नौकरी करता हूं। हमारी मैडम को अपनी बेटी के लिए कैमरा खरीदना है। एक बार आकर दिखा दो।

सुमित अपने एक दोस्त के साथ जिला अस्पताल शाम को लगभग पांच बजे पहुंचा। अस्पताल की दूसरे फ्लोर पर उसे एक आदमी मिला, जिसने कैप और मास्क लगाया हुआ था। उसने कहा कि थर्ड फ्लोर पर मैडम का ऑफिस है। वहां ज्यादा लोगों को जाने की अनुमति नहीं है। मैं कैमरा दिखाकर आता हूं।

उसके जाने के बाद सुमित को लगा कि कुछ गड़बड़ है। वह पीछे गया लेकिन तब तक वह आदमी गायब हो चुका था। कैमरे की कीमत 62 हजार रुपये बताई गई है।

सुमित ने थाने में तहरीर दी। पुलिस जांच के लिए जिला अस्पताल पहुंची। सीसीटीवी कैमरे देखे गए। उसमें सुमित और वह आदमी दिख रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरों के आधार पर जांच कर रही है। पता कर रही है कि वो आदमी जिला अस्पताल से निकलकर किस दिशा में गया।

इस बारे में सीएमएस डॉ. अनीता शर्मा का कहना है कि मामला उनकी जानकारी में आया है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी। उसमें एक आदमी भागता हुआ दिखाई दिया है।