Agra News: सिटी मॉल ने कर्मचारी को नौकरी से निकाला तो उसने दे दिया लूट को अंजाम

Crime

आगरा: मथुरा हाईवे पर रुनकता में सिटी मॉल में हुई लूट में वहीं का कर्मचारी शामिल था, नौकरी से निकाले जाने पर उसने साथियों के साथ लूट की थी।

गौरतलब है कि 15 फरवरी को सिकंदरा के पनवारी में निर्माणाधीन पुल के पास वारदात हुई थी। सिटी मॉल के कर्मचारी पुनीत और दीपक से बदमाश तमंचा तानकर रुपयों से भरा बैग, स्कूटी और बाइक लूट ले गए थे। बैग में 2.77 लाख रुपये थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले फिर बदमाश पकड़े गए।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि बृहस्पतिवार रात को मुठभेड़ के बाद मथुरा के कोसीकलां निवासी अनिल, कल्लू शर्मा, सिकंदरा की जैन गली निवासी संदीप को गिरफ्तार कर लिया, जबकि रंगोली कॉलोनी निवासी अभिषेक राठौर शुक्रवार दोपहर को पकड़ा गया।

पूछताछ में पता चला कि अनिल सिटी मॉल में लोडर चलाता था। मगर, उसकी आदत खराब थीं। वह झगड़ा करता था। शराब पीकर वाहन चलाता था। इस वजह से कई बार कंपनी के अधिकारियों से भी झगड़ चुका था। माल भी देर से पहुंचाता था। इस कारण एक महीने पहले उसे नौकरी से निकाल दिया। तब उसने मॉल के कर्मचारियों से लूट की योजना बनाई। गिरफ्तार आरोपी अभिषेक मॉल में लोडर चलाता है। उसे लालच दिया। दोनों साथ में रेकी करने निकले। उन्हें पता था कि पुनीत और दीपक कैश लेकर जाते हैं। उनके साथ लूट की साजिश रची।

आरोपी अनिल ने अपने साथी संदीप, कल्लू, दहतोरा के दीपक और करन से बात की। चारों लूट करने आए थे। लोडर लेकर पहले ही आगे कुछ दूरी पर अभिषेक और अनिल खड़े हो गए। लूट करने के बाद बदमाश अनिल के पास आए थे। इसके बाद लोडर से भाग गए थे। स्कूटी और बाइक को खड़ा कर दिया था। उन्हें उम्मीद थी कि 10 से 12 लाख रुपये मिल जाएंगे। मगर, बैग में 2.77 लाख रुपये ही निकले। पुलिस ने लूट में प्रयुक्त लोडर और रुपये बरामद कर लिए।