Agra News: सांसद और कैबिनेट मंत्री के खिलाफ नाराजगी, घरों पर काले झंडे लगाए, चुनाव में दबाएंगे नोटा

स्थानीय समाचार

आगरा: फतेहपुरसीकरी लोकसभा और आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के गांव अजीजपुर में लोगों ने अपने घरों पर काले झंडे लगा दिए हैं। उन्होंने फैसला किया है नाले नहीं बने तो वोट नहीं देंगे। सांसद और विधायक का विरोध कर रही क्षेत्रीय जनता का कहना है कि 20-22 सालों में विकास कार्य ही नहीं हुए हैं। कोई भी जनप्रतिनिधि एक बार भी हमारी सुध लेने नहीं आए हैं।

लोगों का कहना है कि इस चुनाव में वे किसी को वोट नहीं देंगे। इस बार नोटा का चिन्ह दबाएंगे। सालों से कोई भी सांसद या विधायक नहीं आया है। वोट लेने आते हैं, उसके बाद गायब हो जाते हैं।

क्षेत्रीय निवासी कमलेश का कहना है कि बच्चे स्कूल नहीं जा पाते हैं। नालियां नहीं हैं, सड़क नहीं है। विकास हुआ ही नहीं है। पुरुष काम पर नहीं जा पाते हैं। भगवान देवी ने बताया कि वे पिछले 22 सालों से यहां रह रही हैं। पानी भरा रहता है। नाले नहीं हैं। घरों का पानी सड़क पर भरा रहता है।

सीता देवी का कहना है कि घर के सामने घुटनों तक पानी भर जाता है। राजकुमारी का कहना है कि घरों के सामने नरक की स्थिति है। सतीश दिवाकर का कहना है कि नाली नहीं बन रही हैं। सड़क पर पानी भर जाता है। रिश्तेदार घरों में नहीं आ पाते हैं। गंदगी रहती है। पूरा गांव नोटा का बटन दबाएगा।

गांव वालों का कहना है कि मौजूदा सांसद राजकुमार चाहर और क्षेत्रीय विधायक प्रदेश की कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने भी समस्या का संज्ञान नहीं लिया है। किसी भी नेता ने कभी गांव वालों की समस्याओं को नहीं सुना।

ग्रामीणों ने नोटा दबाने के लिए हस्ताक्षर अभियान भी चलाया हुआ है। जिसके तहत बैनर पर ग्रामीण अपने हस्ताक्षर कर इस बात का प्रमाण दे रहे हैं कि हमारा गांव विकास से छूट रहा है