Agra News: जिला मुख्यालय पर किया जोरदार प्रदर्शन लेकिन भूल गए ज्ञापन, संगठन की हुई किरकिरी

स्थानीय समाचार

आगरा: गौ माता को राष्ट्रीय पशु घोषित कराने और जनसंख्या नियंत्रण कानून को लागू कराए जाने की मांग को लेकर समान अधिकार पार्टी ने जिला मुख्यालय पर आज जोरदार प्रदर्शन किया। पैदल मार्च करते हुए नारेबाजी करते हुए समान अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और क्षेत्रीय संगठन के लोग डीएम कार्यालय के सामने पहुंचे लेकिन कार्यालय के सामने पहुंचकर संगठन के महानगर अध्यक्ष ने किरकिरी करा दी। पीएम नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंपना था लेकिन महानगर अध्यक्ष ज्ञापन लेकर ही नहीं पहुंचे।

गौ माता को राष्ट्रीय पशु घोषित कराने और जनसंख्या नियंत्रण कानून को लागू कराने की मांग को लेकर पिछले दिनों संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने वीडियो वायरल कर प्रदर्शन की जानकारी दी थी। आगरा शहर में प्रदर्शन की जिम्मेदारी महानगर अध्यक्ष के कंधों पर थी। प्रदर्शन के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप शर्मा भी मौजूद रहे।

लेकिन जब जिला मुख्यालय में ज्ञापन सौंपने की बात आई तो सभी पीछे हटने लगे। चारों ओर सिर्फ ज्ञापन की बात हो रही थी। तभी दबी आवाज में महानगर अध्यक्ष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वह ज्ञापन भूल आए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष को पता चल गया लेकिन वह कुछ कह ना सके। इसके बाद सभी कार्यकर्ताओं को लेकर वह इस कड़ी धूप से बचने के लिए दीवार का सहारा लेकर खड़े हो गए जिससे इस धूप से बचा जा सके।

राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप शर्मा का पारा चढ़ रहा था, उधर महानगर अध्यक्ष की दिल की धड़कन बढ़ रही थी। उन्होंने कई बार अपने कार्यकर्ता को जल्द से जल्द ज्ञापन लाने को कहा लेकिन जब देर होने लगी तो उन्होंने व्हाट्सएप पर ज्ञापन मंगाया। फिर कलेक्ट्रेट के बाहर फोटो स्टेट की दुकान से ज्ञापन की कॉपी निकालकर प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा।

महानगर अध्यक्ष की ओर से प्रदर्शन में व्यवस्थाओं को संभालना था लेकिन ज्ञापन साथ में ना लाने की बात चर्चाओं का दौर बनी रही। संगठन के कार्यकर्ता ही आपस में बातचीत करते हुए महानगर अध्यक्ष पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि जो मेन काम था वही महानगर अध्यक्ष भूल गए, कैसे संगठन चलेगा।