Agra News: खुले में शराब पीते युवक पुलिस देख 25 फीट नीचे लिफ्ट के गड्ढे में गिरे, एक की मौत, दूसरा गम्भीर

Crime

आगरा: ओपन बार बनाकर शराब पी रहे युवक पुलिस को देख भागते समय बिल्डिंग की लिफ्ट के लिए बने गड्ढे में गिर गए। बिल्डिंग से गिरकर शुभम नामक एक युवक की मौत हो गयी।

खुले में शराब पी रहे लोगों के खिलाफ पुलिस के अभियान के दूसरे दिन ही शराबियों को पकड़ने गई पुलिस को देख कर भागते समय दो युवक निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट के लिए बने गड्ढे में गिर गए। हादसे में एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच कर रही है।

पुलिस कमिश्नर डा. प्रीतिंदर सिंह द्वारा 24 मई से खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान शुरू किया गया था। पहले ही दिन 82 ओपन बारों पर पुलिस ने डंडा चलाया था और 720 लोगों की चेकिंग के बाद 11 पर शांति भंग और 360 लोगों पर धारा 34 की कार्रवाई की थी।

थाना शाहगंज क्षेत्र साकेत कालोनी चौराहे के निकट उमंग वाटिका के सामने बीयर और शराब की दुकानों के बाहर ओपन बार बना हुआ है। नमकीन आइटम बेचने वालों की ठेलों के किनारे शराबी खुले में शराब पीते हैं। स्थानीय लोगों को रात में निकलना दूभर हो जाता था, स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस शराब पीने वालों को हटाने के लिए गश्त लगा रही थी।

बताया जा रहा है कि पुष्पांजलि खतैना निवासी शुभम अग्रवाल और उसका दोस्त प्रवेश पचौरी भी वहां ड्रिंक करने के लिए गए थे। इसी दौरान पुलिस को आता देख भगदड़ मच गई। दोनों दोस्त भागते हुए गार्गी अस्पताल के बगल बन रही निर्माणाधीन बिल्डिंग में घुस गए और अंधेरे में बेसमेंट के लिए बने लिफ्ट के गड्ढे में गिर गए। करीब 25 फीट नीचे गिरने से शुभम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रवेश का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।