Agra News: बीच सड़क कार पर चढ़कर स्टंट करने का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया संज्ञान

Crime

रील बनाने या फिर अपनी दबंगई कायम रखने के लिए स्टंट बाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। कभी कार से तो कभी बाइक से स्टंट बाजी करते हुए युवक सड़कों पर दिखाई दे जाएंगे। इस बीच आगरा जिले से एक ओर स्टंटबाजी का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ युवक कार पर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। कार में खड़े होकर युवा स्टंट का नाम देकर हुड़दंग मचा रहे है। स्टंट बाजी का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो थाना ट्रांस यमुना के आगरा-हाथरस नेशनल हाईवे का है। हाइवे पर हौंडा सिटी कार को रोक पर कुछ युवा स्टंट कर रहे हैं, जिनका वीडियो वायरल हो रहा है। कार में सवार युवकों द्वारा कार को बीच हाइवे पर रोक मौज मस्ती करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। एक युवक कार के ऊपर खड़ा दिखाई दे रहा है और युवक कार के आसपास खड़े हैं। हाइवे के बीच में खड़ी कार से यातायात व्यवस्था भी बाधित हो गई।

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि यह युवक हाइवे पर लाल रंग की हौंडा सिटी कार को खड़ी कर हुड़दंग मचा रहे थे। कार में ही बियर पीकर खाली कैनों को बाहर फेंक रहे थे। कार का नम्बर UP80EA0309 है ,वायरल वीडियो का पुलिस कमिश्नर ने संज्ञान लिया है और सम्बंधित को जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने के निदेश दिए हैं ।

जिले में स्टंट बाजों के मन में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई, तो करती है लेकिन इससे भी युवाओं के अंदर कोई डर नहीं है। स्टंटबाजी करके यह अपनी जान तो खतरे में डालते ही हैं। दूसरों की जान के लिए भी खतरा साबित होते हैं।