Agra News: निकाय चुनाव के चलते अगले 48 घंटे के लिए बंद रहेंगी शराब की दुकानें, आदेश जारी

Press Release

आगरा: निकाय चुनाव को लेकर जिला प्रशासन आगरा ने शराब की दुकानों के बंद होने से संबंधित आदेश जारी कर दिया है। इस आदेश के मुताबिक 2 मई यानी आज शाम 6 बजे से 4 मई को मतदान समाप्ति तक शराब की दुकानें बंद रहेंगी। 13 मई की मतगणना से पहले 12 मई को शाम 6:00 बजे से 13 मई रात्रि 12:00 बजे तक शराब की दुकानों को बंद रखा जाएगा।

डीएम आगरा ने 4 मई को जिले में होने वाले मतदान में सुरक्षा व्यवस्था के चलते जिले की सभी देशी और अंग्रेजी शराब की फुटकर और थोक की दुकानों को 2 मई शाम 6:00 बजे से बंद करने के निर्देश दिए हैं। शराब की दुकानें 4 मई को मतदान समाप्ति तक बंद रहेंगी। नगर निकाय चुनाव की मतगणना 13 मई को होनी है। ऐसे में 12 मई शाम 6:00 बजे से 13 मई रात्रि 12:00 बजे तक थोक और फुटकर शराब की दुकानें पूर्ण रूप से बंद रहेंगी। साफ तौर पर निर्देश हैं कि अगर कोई आदेश की अवहेलना करता है तो उसके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

निकाय चुनाव को लेकर शराब की दुकानों के बंद होने के आदेश जारी होने के बाद उन आदेश को दुकान के बाहर चस्पा भी कर दिया गया है। आदेश के चस्पा होने के बाद से शराब की दुकानों पर अच्छी खासी भीड़ दिखाई दे रही है। लोग जमकर शराब खरीद रहे हैं।