Agra News: ऑडी कार की छत पर बैठकर स्टंटबाजी करते युवक का वीडियो वायरल

Crime

आगरा: सोशल मीडिया पर स्टंटबाजी का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कार पर बैठ कर रील बना रहा है। राहगीरों ने इस युवक को कार पर बैठकर स्टंट बाजी करते हुए देखा तो उसका वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो के वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है।

वायरल हो रहा है वीडियो सदर थाना क्षेत्र के माल रोड कमिश्नरी के पास का बताया जा रहा है। इस वीडियो में युवक ऑडी कार की छत पर बैठकर युवक रील बनाने के लिए स्टंट कर रहा है और रील बना रहा है। वायरल वीडियो रविवार रात लगभग 9 बजे का बताया जा रहा है। उस दौरान महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे आगरा में थे और उनका काफिला गुजरने के दौरान पुलिस मुस्तेद थी।

इस युवक की स्टंटबाजी काफी दूरी तक चली। सड़क पर आने-जाने वाले वाहन चालक युवक को देख रहे थे। युवक चलती कार पर काफी देर तक बैठा रहा। इसके बाद वह चलती कार के ऊपर खड़ा हो गया। कार पर खडे़ होकर वह पोज देता रहा। थाना सदर प्रभारी नीरज शर्मा ने बताया कि वीडियो के बारे में जानकारी की जा रही है। गाड़ी किसी स्थानीय की है। मगर उसे बाहर का युवक चला रहा है। आरोपी की पहचान कर जल्द कानूनी कार्रवाई की जाएगी।