Agra News: शादी में नाचते हुए आए और शगुन-ज्वेलरी का बैग उड़ा ले गए शातिर चोर

Crime

आगरा:;शादियों में मेहमान बनकर चोरी करने वाले बच्चा चोर गैंग ने पिछले दिनों होटल होली डे इन में शगुन और ज्वेलरी का बैग चोरी कर लिया। पीड़ित की ओर से थाना हरीपर्वत में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

राममोहन नगर सिकंदरा निवासी अर्चना शर्मा के बेटे की शादी 17 फरवरी को थी। शादी होटल होली-डे इन में हुई। धूमधाम से बारात पहुंची। अर्चना शर्मा ने बताया कि शादी में वर-वधू पक्ष के लोग शामिल थे। शादी की रस्में चल रही थीं। रात करीब 10 बजे वो स्टेज पर फोटो कराना पहुंची थीं।

उन्होंने अपना बैग नीचे अपने टेबल पर ही रखा था। पांच मिनट बाद जब वापस लौटकर आई तो टेबल पर उनका बैग नहीं था। उस समय उन्होंने सोचा कि शायद बैग उनकी मम्मी ले गई होंगी। जब उन्होंने उनसे बैग के बारे में पूछा तो उन्होंने बैग न होने की बात कही। उन्होंने होटल में बैग को तलाशा, लेकिन बैग नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने होटल स्टाफ को बैग चोरी होने की सूचना दी।

अर्चना शर्मा ने बताया कि रात को जब होटल स्टाफ ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो एक बच्चा बैग को ले जाते हुए दिखाई दिया। उसके साथ एक युवक भी था। वो बच्चे को दिशा-निर्देश दे रहा था। जिस टेबल से बैग चोरी हुआ, उस टेबल पर उनके रिश्तेदार बैठे थे। उनके पास से बच्चा बैग लेकर फरार हो गया।

अर्चना शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी में जब बैग चुराने वालों की तस्वीर देखी तो पता चला कि वे दोनों पूरी बारात में नाचते-गाते हुए आए हैं। दोनों नए कपड़े पहनकर मेहमानों की तरह आए थे। बारात में दोनों को नाचते देखा था, उस समय उन्हें लगा कि वो लड़की पक्ष से आए होंगे, ऐसे में उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। पर्स चुराने वालों ने अर्चना शर्मा से पहले शादी में आए अन्य मेहमानों का पर्स भी उड़ाने की कोशिश की।

सीसीटीवी में वह कई रिश्तेदारों के पीछे खड़ा दिखाई दे रहे हैं। पीड़िता ने बताया कि बैग में शगुन के करीब एक लाख रुपये और उनके सोने के झुमके थे। इस संबंध में हरीपर्वत थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने होटल में सीसीटीवी फुटेज देखी हैं।